प्यार के लिए पाकिस्तान गई अंजू ने जारी किया नया वीडियो, बोली- 'जल्द भारत लौटूंगी'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1793901

प्यार के लिए पाकिस्तान गई अंजू ने जारी किया नया वीडियो, बोली- 'जल्द भारत लौटूंगी'

Anju In Pakistan: पूरे देश में अभी 2 बातों की चर्चा है. पहला की पाकिस्तान की सीमा हैदर अपने प्यार के लिए पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते भारत आ गई. वहीं दूसरी चर्चा इस बात की है कि भारत की अंजू अपने प्यार को पाने के लिए पाकिस्तान चली गई है.

प्यार के लिए पाकिस्तान गई अंजू ने जारी किया नया वीडियो, बोली- 'जल्द भारत लौटूंगी'

पटना: Anju In Pakistan: पूरे देश में अभी 2 बातों की चर्चा है. पहला की पाकिस्तान की सीमा हैदर अपने प्यार के लिए पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते भारत आ गई. वहीं दूसरी चर्चा इस बात की है कि भारत की अंजू अपने प्यार को पाने के लिए पाकिस्तान चली गई है. अंजू भारत के राजस्थान की रहने वाली है.  बताया जा रहा है कि 34 वर्षीय अंजू की फेसबुक पर पाकिस्तानी व्यक्ति नसरुल्ला से दोस्ती हुई और फिर उसे उससे प्यार हो गया. पाकिस्तान गई अंजू शादीशुदा है और इसके दो बच्चे भी है. उत्तर प्रदेश के कैलोर गांव में अंजू का जन्म हुआ था और राजस्थान के अलवर जिले में वो रहती थी.

अंजू ब अपने पाकिस्तानी दोस्त नसरुल्ला से मिलने के लिए पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा के ऊपरी दीर जिले में है. इस बीत अंजू ने पाकिस्तान से अपना नया वीडियो जारी करते हुए कहा कि जल्द ही मैं भारत वापस लौटूंगी. बताया जा रहा है कि अंजू लीगल वीजा लेकर पाकिस्तान गई है और उसके वीजा की अवधि 20 अगस्त को खत्म हो जाएगी. जिसके बाद वो स्वदेश लौट जाएगी. इस बात की जानकारी अंजू के पाकिस्तानी मित्र नसरुल्ला ने दी. इसके साथ ही नसरुल्ला ने अंजू से प्रेम संबंध होने की दावों को भी खारिज कर दिया है.

वहीं नसरुल्ला (29) ने इस मामले में कहा कि अंजू से शादी करने की उसकी कोई योजना नहीं है. वहीं पाकिस्तान के दीर जिले के एसपी ने कहा कि अंजू 21 अगस्त को पाकिस्तान से वापस चली जाएगी. उनकी सुरक्षा में हमने पुलिस तैनात की है. बता दें कि नसरुल्ला और अंजू की दोस्ती फेसबुक के जरिए 2019 में हुई थी. नसरुल्ला ने कहा कि अंजू पाकिस्तान आई हुई है और शादी करने की हमारी कोई योजना नहीं है.  उन्होंने कहा कि अंजू मेरे परिवार की अन्य महिलाओं के साथ घर के दूसरे कमरे में रहती है.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार पर बोला हमला, कहा- सीएम राजनीतिक रूप से समाप्त

Trending news