गड्ढे में गिर गया बच्चा तो 2 दिन दूध पिलाती रही हथिनी, सांस लेना किया बंद तो हुआ चमत्कार...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1676328

गड्ढे में गिर गया बच्चा तो 2 दिन दूध पिलाती रही हथिनी, सांस लेना किया बंद तो हुआ चमत्कार...

मां का प्रेम सबसे अलग और सबसे अनोखा होता है. कहते हैं मां इस धरती पर ईश्वर का रूप होती है. मां को किसी भी रूप में आप देख लें आपको उसके चेहरे से प्रेम ही झलकेगा. चाहे जानवर हो, पक्षी हो या मनुष्य हर मां अपने बच्चों के लिए जान तक दे सकती है.

(फाइल फोटो)

viral Video: मां का प्रेम सबसे अलग और सबसे अनोखा होता है. कहते हैं मां इस धरती पर ईश्वर का रूप होती है. मां को किसी भी रूप में आप देख लें आपको उसके चेहरे से प्रेम ही झलकेगा. चाहे जानवर हो, पक्षी हो या मनुष्य हर मां अपने बच्चों के लिए जान तक दे सकती है. सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा कई वीडियो वायरल भी होता रहता है. इस बार जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें मां के प्रेम को देखकर आपकी आंखें भर आएंगी वहीं इसके बाद जो चमत्कार देखने को मिला उसे देखकर आप विधाता के आगे हाथ भी जोड़ लेंगे.

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें साफ देख सकते हैं कि एक हथिनी का छोटा सा बच्चा एक गहरी खाई में गिर गया है और उसकी मां उसे निकालने की कोशिश करती है फिर खुद को जोखिम में डालकर उस गड्ढे में ही अपने बच्चे को दूधा पिलाने लगती है. इस वायरल वीडियो को देखकर आपकी आंखें भी भर जाएंगी.

इस वीडियो में हाथ की छोड़ा सा बच्चा गड्ढे में गिरा हुआ है और उसकी मां अपनी परवाह किए बिना अपने बच्चे की जान बचाने की जंग लड़ती नजर आ रही है. वह अपने बच्चे को बचाने के लिए गड्ढे में उतर जाती है. वह 2 दिन तक अपनी परवाह किए बिना अपने बच्चे को दूध पिलाती रहती है. इसके बाद वहां मौके पर रेस्क्यू टीम पहुंचती है. इसके बाद टीम को पता चलता है कि ऐसी विषम परिस्थितियों में फंसे होने की वजह से हथिनी अपने प्राण त्याग चुकी है. इसके बाद टीम आनन-फानन में हथिनी का रेस्क्यू करते हैं. उसके बाद सांस छोड़ चुकी हथिनी को ट्रीटमेंट दिया जाता है. फिर छोटे बच्चे को गड्ढे से बाहर निकाला जाता है. बच्चा जैसे ही अपनी मां के पास आता है मृतप्राय पड़ी उस हथिनी में जान आ जाता है. वीडियो देखकर लोग भावुक हो जाते हैं. @TansuYegen नाम के ट्वीटर अकाउंट से यह वीडियो पोस्ट किया गया है.

ये भी पढ़ें- अजब-गजब: ऑटो चलती रही और ड्राइवर ने बदल दिया टायर, Video कर देगा हैरान!

Trending news