अजब-गजब: ऑटो चलती रही और ड्राइवर ने बदल दिया टायर, Video कर देगा हैरान!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1676162

अजब-गजब: ऑटो चलती रही और ड्राइवर ने बदल दिया टायर, Video कर देगा हैरान!

सोशल मीडिया पर आप वायरल वीडियो देखेंगे तो आप हैरान रह जाएंगे. हर दिन आपको एक से एक ऐसे वीडियो देखने को मिलेगा जिसमें लोगों के हैरत अंगेज कारनामे देखकर आप दांतों तले अंगुलियां दबा लेंगे.

(फाइल फोटो)

Replace Tyre Of Moving Auto Video: सोशल मीडिया पर आप वायरल वीडियो देखेंगे तो आप हैरान रह जाएंगे. हर दिन आपको एक से एक ऐसे वीडियो देखने को मिलेगा जिसमें लोगों के हैरत अंगेज कारनामे देखकर आप दांतों तले अंगुलियां दबा लेंगे. ऐसे में कई वीडियो सोशल मीडिया पर ऐसे वायरल होते हैं जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे.

बता दें कि ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर कोई हैरान है. दरअसल इस वीडियो में जो स्टंट किया जा रहा है उसे देखकर किसी की भी चीख निकल जाएगी. वीडियो में एक शख्स एक ऑटो पर बैठा है और ऑटो पूरी रफ्तार में है. इसी रफ्तार में वह शख्स ऑटो के टायर बदल रहा है. बता दें कि इस वीडियो को देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. इस जानलेवा स्टंट वाले वीडियो को देखकर आपको लगेगा ही नहीं कि इतनी तेज रफ्तार में ऑटो के टायर बदल रहे शख्स को किसी तरह की कोई चिंता भी है. वह बेखौफ इस काम को अंजाम दे रहा है.

इस वीडियो में आपको यह देखकर भी हैरत होगा कि तीन पहिए वाला ऑटो यहां दो पहिए पर चल रहा है और काफी रफ्तार में है.दो टायर पर भाग रहे ऑटो पर वह आदमी जिस तेजी से टायर बदल रहा है कि उसे देखकर आंखों पर यकीन नहीं होगा. ऑटो इस वीडियो में एक तरफ झुका हुआ है और तेजी से सड़क पर भाग रहा है. इसके बाद आदमी ऑटो में बैठे-बैठे उसके टायर के नट को खोलता है और फिर पीछे से आ रही गाड़ी से उसे एक आदमी टायर देता है जिसे वह लगाता है.इसके बाद वह आदमी ऑटो पर बैठे-बैठे ही फुर्ति से इस निकाले गए टायर की जगह दूसरा टायर लगा देता है. ट्विटर पर यह वीडियो @finetraitt की प्रोफाइल पर आप भी देख सकते हैं. इस जानलेवा स्टंट वाले वीडियो को जमकर देखा जा रहा है. इस वीडियो को लगातार लोग शेयर भी कर रहे हैं. इस वीडियो का व्यूज लाखों की संख्या को पार कर गया है और इसे जमकर लाइक, कमेंट्स भी मिला है. वीडियो के वायरल होने का सिलसिला अभी भी जारी है.

ये भी पढ़ें- दो पैग पीने वालों को तीन महीने में छोड़ें, शराबबंदी को लेकर जीतन राम मांझी का बड़ा बयान

Trending news