बेगूसराय में अपराधियों ने छात्र की फंदा लगाकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

बेगूसराय में अपराधियों ने छात्र की फंदा लगाकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

घटना साहेवपुर कमाल थाना क्षेत्र के चमन टोल के समीप की है. मृतक युवक की पहचान साहेवपुर कमाल थाना क्षेत्र के मल्हीपुर वार्ड नंबर 13 के रहने वाले नरेश ठाकुर का पुत्र छोटू कुमारके रूप में की गई है.

बेगूसराय में अपराधियों ने छात्र की फंदा लगाकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

बेगूसराय: बेगूसराय में अपराधियों ने एक छात्र को गला दबाकर निर्मम तरीके से हत्या कर शव को बहियार में फेंक दिया. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया, वही गांव में मातमी सन्नाटा पसरा गया. पीड़ित परिजन की शिकायत पर पुलिस जांच में जुट गई है.

मैट्रिक का छात्र था मृतक
घटना साहेवपुर कमाल थाना क्षेत्र के चमन टोल के समीप की है. मृतक युवक की पहचान साहेवपुर कमाल थाना क्षेत्र के मल्हीपुर वार्ड नंबर 13 के रहने वाले नरेश ठाकुर का पुत्र छोटू कुमारके रूप में की गई है. परिजनों का आरोप  है कि बेटे की निर्मम तरीके से गला दबाकर हत्या कर शव को चमन टोली स्थित बहियार में फेंक दिया. साथ ही कहा कि अचानक घर से छोटू गायब हो गया था. परिजनों के द्वारा काफी हर जगह खोजबीन की गया, लेकिन उसका कोई अता पता नहीं चल सका. फिर बाद में पता चला कि छोटू का शव बहियार में फेंका हुआ है. आनन-फानन में परिजनों ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को देखकर दहाड़ मार मार कर रोने लगे. बता दें कि मृतक छात्र मैट्रिक का छात्र था.

प्रेम प्रसंग में हुई छात्र की हत्या
घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने साहेवपुर कमाल थाना पुलिस को दी. मौके पर साहेबपुर कमाल थाने के पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस परिजन की शिकायत पर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. बता दें कि छोटू को गांव के ही रहने वाली लड़की के साथ प्रेम प्रसंग था. इसी प्रेम प्रसंग में छोटू को गले में फंदा डालकर हत्या कर दी गई है. फिलहाल पुलिस सारे बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है.

इनपुट- जितेंद्र चौधरी

ये भी पढ़िए-  Caste Census Bihar: बिहार में दूसरे चरण की जातीय जनगणना का आगाज, सीएम भी कराएंगे अपनी गणना

 

Trending news