Begusarai Crime: ज्वेलरी शॉप से आधा किलो सोना और छह किलो चांदी लेकर बदमाश फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2140087

Begusarai Crime: ज्वेलरी शॉप से आधा किलो सोना और छह किलो चांदी लेकर बदमाश फरार

Begusarai Jwelery Shop Robbery: बेगूसराय के व्यवसायियों ने कहा कि जिस तरह से अब अपराधी बेखौफ हो चुके हैं वैसे में व्यवसायी व्यवसाय करने के स्थिति में नहीं रह गए. आए दिन अपराधियों के द्वारा लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था.

Begusarai News: ज्वेलरी शॉप से आधा किलो सोना और छह किलो चांदी लेकर बदमाश फरार

Begusarai Jwelery Shop Loot: बेगूसराय में बीती रात बेखौफ अपराधियों ने एक बड़ी घटना को अंजाम देते हुए ज्वेलरी शॉप से तकरीबन 450 ग्राम सोने के गहने और  6 किलो चांदी के गहने की लूट कर ली. पूरा मामला बलिया थाना क्षेत्र के छोटी बलिया बड़ी बाजार का है. लूटपाट के क्रम में अपराधियों ने दुकान के कर्मचारी रविंद्र कुमार को पिस्टल के बट से पीट-पीटकर घायल कर दिया था. उक्त घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया था. जिसमें स्पष्ट रूप से देखा गया कि किस तरह बाइक सवार दो अपराधियों ने ज्वेलरी शॉप के कर्मचारी को खदेर कर पकड़ा और उसकी पिटाई कर गहने लेकर फरार हो गए.

जानकारी के अनुसार बता दें कि वारदात के विरोध में आज बलिया बाजार के व्यवसायियों ने अपने-अपने प्रतिष्ठान दूकान बंद कर दिया और जमकर कर विरोध प्रदर्शन किया है. साथी साथ बलिया मुख्य सड़क को भी व्यवसायियों ने जाम कर दिया. जिला प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए गंभीरता से उक्त मामले की तहकीकात और अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है. व्यवसायियों ने कहा कि जिस तरह से अब अपराधी बेखौफ हो चुके हैं वैसे में व्यवसायी व्यवसाय करने के स्थिति में नहीं रह गए. आए दिन अपराधियों के द्वारा लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था. खासकर स्वर्ण व्यवसायी अपराधियों के निशाने पर हैं. अगर जल्दी व्यवसायियों की सुरक्षा के इंतजाम नहीं किए गए तो आने वाले दिनों में व्यवसायी यहां से पलायन करने को बेबस होंगे.

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि लूट के मामले में पूरी जांच की जा रही है. घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं. पुलिस हर स्तर पर जांच कर रही है. पुलिस ने पीड़ित दुकानदार को अश्वासन दिया की आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इनपुट- जितेंद्र चौधरी 

ये भी पढ़िए- Jamui News: पांच साल के प्रेम को नहीं भूल पाई प्रेमिका, शादी फिक्स के बाद पहुंची प्रेमी के घर

 

Trending news