Jamui News: नाटकीय अंदाज में देर रात प्रेमी से पति बने उमेश के घर गई वर्षा, घरवालों ने कहीं और तय कर दी थी शादी
Advertisement

Jamui News: नाटकीय अंदाज में देर रात प्रेमी से पति बने उमेश के घर गई वर्षा, घरवालों ने कहीं और तय कर दी थी शादी

Bihar News : मामला बरहट थाना क्षेत्र के डाढ़ा गांव का है. जहां गांव में रविवार को प्रेम प्रसंग में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. प्रेमी की पहचान बरहट थाना क्षेत्र के धुनियांमारन गांव निवासी उपेंद्र यादव के पुत्र उमेश यादव के रुप में हुई है.

Jamui News: पांच साल के प्रेम को नहीं भूल पाई प्रेमिका, शादी फिक्स के बाद पहुंची प्रेमी के घर

जमुई: जमुई जिले के बरहट थाना क्षेत्र के डाढ़ा गांव की जहां एक प्रेमी-प्रेमिका के बीच कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेमिका की शादी कहीं और परिवार वालों ने फिक्स कर दी थी. लड़की की शादी 11 तारीख को होने वाली थी. तभी बीती रात लड़की भाग कर अपने प्रेमी के घर पहुंच गई. घर में बेटी को नहीं देख परिजन परेशान हो गए. उन्होंने बरहट थानाध्यक्ष को सूचना देकर बेटी की बरामदगी की गुहार लगाई. मामले की गंभीरता को देखते हुए बरहट थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और प्रेमी के घर से दोनों को बरामद कर लिया.

मामला बरहट थाना क्षेत्र के डाढ़ा गांव का है. जहां गांव में रविवार को प्रेम प्रसंग में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. प्रेमी की पहचान बरहट थाना क्षेत्र के धुनियांमारन गांव निवासी उपेंद्र यादव के पुत्र उमेश यादव के रुप में हुई है. तथा प्रेमिका की पहचान थाना क्षेत्र के तेतरिया गांव निवासी श्रवण साह की पुत्री वर्षा कुमारी के रूप में हुई है. वहीं पुलिस को प्रेमी के घर से प्रेमी प्रेमिका को थाने लाने के लिए कड़ी में मशक्कत करनी पड़ी. दोनों थाने आने के लिए तैयार नहीं थे और ना ही अलग होने को तैयार थे. उन्हें डर था कि पुलिस दोनों को एक दूसरे से अलग कर देगी. लेकिन प्रेमी-प्रेमिका दोनों बालिग होने के कारण पुलिस भी कुछ नहीं कर पाई. पुलिस ने समझा बुझाकर प्रेमी जोड़े को थाना लाया. यहां लड़की अपने को बालिग बता प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ गई.

लड़की के परिजन बेटी को मनाने में जुटे रहे किंतु वह टस से मस नहीं हुई और प्रेमी के घर जाने की जिद पर अड़ी रही. देर शाम तक यह ड्रामा चलता रहा. लड़की के परिजनों ने थाना में बताया कि लड़की के लिए नौकरी पेशा लड़का ढूंढ़ उसकी शादी तय की थी. यदि लड़की उस लड़के से शादी से इंकार करती तो और अच्छा लड़का ढूंढ़ उसकी शादी किसी अच्छे लड़के से करते. किंतु यह बेरोजगार लड़के से शादी कर अपने पैर पर कुल्हाड़ी मार रही है. बहरहाल थाना में लड़की को मनाने का प्रयास किया. 

इस संबंध में बरहट थानाध्यक्ष कुमार संजीव का कहना है कि लड़की के परिजन की शिकायत पर पुलिस गांव पहुंची थी. दोनों को थाना लाई गई, लेकिन मामला प्रेम प्रसंग में शादी कर लिया था. किसी के परिजन ने कोई आवेदन नहीं दिया है. इसलिए देर रात प्रेमी से पति बने उमेश के घर भेज दिया गया.

इनपुट- अभिषेक निराला

ये भी पढ़िए- मां के निधन पर पीएम मोदी ने दाढ़ी बाल क्यों नहीं बनवाए, नीतीश कुमार के स्वास्थ्य की चिंता: लालू प्रसाद

 

Trending news