Bihar News : बेगूसराय में नहीं थम रहा चोरों का आतंक, आए दिन दुकानों का शटर तोड़कर हो रही चोरी, दुकानदारों ने मचा हड़कंप
Advertisement

Bihar News : बेगूसराय में नहीं थम रहा चोरों का आतंक, आए दिन दुकानों का शटर तोड़कर हो रही चोरी, दुकानदारों ने मचा हड़कंप

तेघड़ा थाना से महज 1 किलोमीटर दूर मुख्य बाजार स्टेशन रोड के पास जहां विष्णु ग्लास एंड लाइट हाउस के नाम से स्थित दुकान में बीती रात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. 

Bihar News : बेगूसराय में नहीं थम रहा चोरों का आतंक, आए दिन दुकानों का शटर तोड़कर हो रही चोरी, दुकानदारों ने मचा हड़कंप

बेगूसराय : बेगूसराय में लगातार चोरों का आतंक दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. जिले में चोर को पकड़ने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है. इसी कड़ी में एक बार फिर चोरों ने एक दुकान का शटर तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. जिले में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं को लेकर दुकानदारों का पुलिस के खिलाफ आक्रोश है.

जिले में कई दिन से लगातार हो रही चोरी
तेघड़ा थाना से महज 1 किलोमीटर दूर मुख्य बाजार स्टेशन रोड के पास जहां विष्णु ग्लास एंड लाइट हाउस के नाम से स्थित दुकान में बीती रात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. दुकानदार के मुताबिक चोर रात में चुपके से छत के रास्ते घर में घुसे और दुकान का अंदर से शटर एवं गोदरेज तोड़कर उसमें रखे रुपए और आभूषण को लेकर चलते बने. उसके बाद नीचे दुकान में जाकर गल्ला में रखे हुए रुपए एवं अन्य दस्तावेज तथा दुकान की चाबी को भी ले लिया. चोरों ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा को भी तोड़ दिया.

पुलिस के सामने चुनौती बन रही चोरी की घटनाएं
बता दें कि पिछले एक दिन पहले ही बेगूसराय के पुलिस कप्तान योगेंद्र कुमार ने कहा था कि तेघरा बाजार स्थित अंसार ज्वेलर्स में हुए चोरी का उद्भेदन हो गया और उसमें संलिप्त चार लोगों को गिरफ्तार किया गया. अगले ही सुबह पुलिस के लिए एक बार पुनः इसी बाजार में चुनौती भरा तस्वीर आया. जहां चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. सबसे बड़ा सवाल यह है कि मुख्य बाजार है दिन में भीड़ भरा रहता है और रात में पुलिस गश्ती करती है. फिर यह चोरी की घटना को कैसे अंजाम दिया गया. कहां के चोर है, कौन चोर है, यह एक बहुत बड़ा सवाल है.

जिले में रोजाना हो रही चोरी
स्थानीय वार्ड पार्षद दीपक राय की मानें तो उन्होंने कहा कि पिछले 15 दिनों में इस वार्ड में 15 मर्तबा छोटे-मोटे चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. जबकि आज चोरों ने लाखों रुपए की रकम पर अपना हाथ साफ कर गया. इस चोरी की घटना के बाद जिस दुकान में चोरी हुई है वह आवासीय दुकान है घर में भी सभी लोग डरे-सहमे हुए हैं और इन लोगों ने थाना में आवेदन देकर जान माल की गुहार लगाई है तथा अज्ञात चोरों के विरुद्ध कार्यवाही करने की मांग की है.

ये भी पढ़िए-  Valentine's Week 2023 Special: 9 साल के लंबे संघर्ष के बाद हुई बस में मिली प्रेमिका से शादी, कुछ ऐसी हैं मंत्री शाहनवाज हुसैन की लव स्टोरी

Trending news