Bhojpur: भोजपुर में बड़ा हादसा, नहाने के दौरान महिला सहित चार लड़कियां नदी में डूबीं
Advertisement

Bhojpur: भोजपुर में बड़ा हादसा, नहाने के दौरान महिला सहित चार लड़कियां नदी में डूबीं

बिहार के भोजपुर में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब सोन नदी में एक महिला सहित 4 लड़कियां नदी में डूब गईं. ये सभी जितिया व्रत के दौरान नदी में नहाने गई थीं. जानकारी के मुताबिक नदी में नहाते वक्त सेल्फी लेने के चक्कर में ये हादसा हुआ. इस घटना के बाद पांचों का कुछ पता नहीं चल रहा है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar News: बिहार के भोजपुर में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब सोन नदी में एक महिला सहित 4 लड़कियां नदी में डूब गईं. ये सभी जितिया व्रत के दौरान नदी में नहाने गई थीं. जानकारी के मुताबिक नदी में नहाते वक्त सेल्फी लेने के चक्कर में ये हादसा हुआ. इस घटना के बाद पांचों का कुछ पता नहीं चल रहा है. पुलिस अभी भी लापता लोगों को खोजने में लगी है. इस घटना के बाद गांव में अफरा-तफरी का महौल हो गया है.

डूबने वालों में दो सगी और एक चचेरी बहन भी शामिल है. इनकी पहचान अंजलि, अनिता कुमारी, पूनम, सुमन और निशा कुमारी के रूप में हुई है. लापता के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. लापता लोगों की तलाश के लिए एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है. इस मामले में भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि चांदी थाना क्षेत्र के बहियार घाट पर कुछ महिलाएं नहा रही थीं. इस दौरान सेल्फी लेने के चक्कर में एक महिला डूबने लगी और उसको बचाने के चक्कर में चार अन्य लड़कियां भी डूबने लगी और तेज धार में डूब गई.

ये भी पढ़ें- Siwan: शहाबुद्दीन का बेटा ओसामा शहाब फिर चर्चा में, रंगदारी और धमकी देने का मामला

उधर बक्सर में भी अलग-अलग थाना क्षेत्र में तालाब में डूबने से चार लोग की मौत हो गई. सभी जितिया व्रत के दौरान तालाब में नहाने पहुंची थी. बताया जा रहा है की पहली घटना राजपूत थाना क्षेत्र के हेठुआ गांव के तालाब में स्नान करने गए एक वृद्ध महिला की डूबने से मौत हो गई. वहीं धनसोई थाना क्षेत्र के कान्हुपुर गांव में एक किशोरी की डूबने से मौत हो गई. इसके अलावा इटाढ़ी थाना क्षेत्र के सुरौधा गांव में दो किशोरियों की डूबने से एक साथ मौत हो गई. चारों शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बक्सर अस्पताल भेज दिया. वहीं मृतक के परिजनों को आपदा राहत के तहत जिला प्रशासन मुआवज़े देने की बात कह रही है.

Trending news