नवादा में आरजेडी का बड़ा ऐलान, निकाय चुनाव को लेकर प्रत्याशियों का किया ऐलान
Advertisement

नवादा में आरजेडी का बड़ा ऐलान, निकाय चुनाव को लेकर प्रत्याशियों का किया ऐलान

नगर निकाय चुनाव को लेकर राजद ने बड़ा ऐलान कर दिया है. नवादा नगर परिषद क्षेत्र से मुख्य पार्षद प्रत्याशी नरगिस शबनम को राजद का समर्थन मिला है.

नवादा में आरजेडी का बड़ा ऐलान, निकाय चुनाव को लेकर प्रत्याशियों का किया ऐलान

नवादाः नगर निकाय चुनाव को लेकर राजद ने बड़ा ऐलान कर दिया है. नवादा नगर परिषद क्षेत्र से मुख्य पार्षद प्रत्याशी नरगिस शबनम को राजद का समर्थन मिला है. आज राजद जिला अध्यक्ष महेंद्र यादव, राजद के नवादा विधायक विभा देवी और रजौली विधायक प्रकाशवीर ने संयुक्त रूप से खुले मंच पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ऐलान कर दिया है कि नवादा नगर परिषद क्षेत्र से मुख्य पार्षद प्रत्याशी मोहम्मद कैसर आलम उर्फ मुन्ना की पत्नी नरगिस शबनम को राजद ने समर्थन दे दिया है. 

'भ्रष्टाचार से मुक्त कर विकास की गति बढ़ाना'
प्रेस कॉन्फ्रेंस में विधायक ने चुनावी पत्ता खोलते हुए स्पष्ट किया कि हमारा उद्देश्य नवादा नगर परिषद को भ्रष्टाचार से मुक्त कर विकास की गति को बढ़ाना है, इसलिए आवश्यक है कि ऐसे उम्मीदवार का चयन करें, जो जनता की उम्मीदों पर खरा उतरे. फिलहाल जो उम्मीदवार प्रचार तंत्र में पैसे पानी की तरह बहाकर आगे निकलने का दम भर रहे है, उन्हें जनता पहले भी आजमा चुकी है. इन्हीं लोगों के कारण नवादा नगर परिषद कई वर्षों तक एक खास नेता के चंगुल में फंसा रहा. अब इसे मुक्त करने का वक्त आ गया है. 

नरगिस सबनम को विजयी बनाने की अपील
एमएलसी अशोक कुमार ने कहा कि नवादा के वर्तमान जनप्रतिनिधियों और वरिष्ठ समाजसेवियों के बीच लगातार मंथन के बाद हम लोगों ने संयुक्त रूप से मो कैसर की पत्नी को मुख्य पार्षद बनाने का फैसला लिया है. यहीं एक ऐसा उम्मीदवार हैं, जो न केवल जन समस्याओं से मुठभेड़ करने में सफल हो सकते हैं, बल्कि भ्रष्टाचार के विरुद्ध जंग में हम लोगों के साथ रह सकते हैं. जिला परिषद अध्यक्ष पुष्पा कुमारी ने नरगिस सबनम को जनता का उम्मीदवार बताते हुए क्षेत्र के मतदाताओं से दिल खोलकर विजय बनाने की अपील की. इस अवसर पर राजद के प्रदेश सचिव विनोद यादव ने भी नरगिस सबनम को समर्थन की घोषणा करते हुए विजयी बनाने की अपील की. 

जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरना प्राथमिकता 
रजौली के माननीय विधायक प्रकाशवीर ने नरगिस सबनम को समर्थन देते हुए कहा कि जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरना उनकी प्राथमिकता होगी. खासकर जनवितरण, आंगनवाड़ी, स्वास्थ्यकेन्द्र, सरकारी विद्यालय आदि सरकारी उपक्रम को नियमित और भ्रष्टाचारमुक्त संचालन के लिए ही ऐसी महिला उम्मीदवार का चयन किया गया है. इस अवसर पर विधायक प्रकाशवीर ने रजौली प्रखंड के हरदिया पंचायत स्थित डूबा क्षेत्र के विकास के लिए एक करोड़ रूपये की राशि विधायक फंड से देने की घोषणा दोहराई. 

ग्रामीणों के साथ हो रही मीटिंग 
एमएलसी अशोक कुमार ने भी 25 लाख रुपये अपने फंड से देने की पूर्व घोषणा को दोहराया. उन्होंने कहा कि डूबे क्षेत्र के ग्यारह गांवों में आधुनिक सुविधाओं से लैस पुस्तकालय भवन का निर्माण किया जाएगा. जहां बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक के लिए अच्छी-अच्छी पुस्तकें उपलब्ध कराई जाएगी. इसके अलावा खेल सामग्री भी उपलब्ध करवाकर बच्चों और युवावों क्रीड़ा-एंव संस्कृति से जोड़ा जायगा. इसके लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों से अनुशंसा कर दी गई है और ग्रामीणों के साथ लगातार मीटिंग की जा रही है.
इनपुट- यशवंत सिन्हा

यह भी पढ़ें- रामगढ़ः विधायक ममता देवी को हिंसा मामले में 5 साल की सजा, खतरे में विधानसभा सदस्यता!

Trending news