Bihar Crime: अवैध बालू खनन को लेकर दो गुटों में गोलीबारी, एक युवक की मौत, तीन की हालत नाजुक
Advertisement

Bihar Crime: अवैध बालू खनन को लेकर दो गुटों में गोलीबारी, एक युवक की मौत, तीन की हालत नाजुक

बिहार के भोजपुर में वैध बालू उत्खनन को लेकर दो गुटों के बीच जमकर गोलीबारी हुई. इस दौरान एक युवक की मौत हो गई. जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इस घटना के बाद इलाके के लोगो में डर का माहौल हैं.

 (फाइल फोटो)

Patna:बिहार के भोजपुर में वैध बालू उत्खनन को लेकर दो गुटों के बीच जमकर गोलीबारी हुई. इस दौरान एक युवक की मौत हो गई. जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इस घटना के बाद इलाके के लोगो में डर का माहौल हैं. पुलिस ने मामला दर्ज के जांच शुरू कर दी है.

 

जानें क्या है पूरा मामला

भोजपुर जिले में एक बार फिर से अवैध बालू उत्खनन को लेकर दो गुटों के बीच जमकर गोलीबारी की घटना हुई है. जिसमें एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि तीन अन्य इस घटना में गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि चांदी थाना क्षेत्र के खन गांव में आज अवैध उत्खनन को लेकर दो गुटों के बीच कहासुनी हुई और मामला गोलीबारी तक जा पहुंचा. जिसमें एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई. वहीं एक पक्ष के तीन लोगों को गोली लगी है. जिनका इलाज आर के एक निजी क्लीनिक में कराया जा रहा है. 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि जिले के दो कुख्यात गुटों के बीच गोलीबारी की घटना हुई है. हालांकि घटना के तुरंत बाद एसपी घटनास्थल पर पहुंच गए और छानबीन में जुट गए. इस पूरे मामले पर पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है. वहीं चांदी थाना में मृतक के परिजनों के बयान पर नामजद मामला दर्ज कर लिया है घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है.

इस मामले को लेकर पुलिस ने कहा कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है और कार्रवाई शुरू कर दी है. जल्द से जल्द अपराधी को पकड़ लिया जाएगा. इस घटना के बाद इलाके के लोगो में गुस्सा है और वो जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ने की मांग कर रहे हैं. 

Trending news