Bihar News : सुपौल में पत्नी ने मायके जाने की जताई इच्छा, तो पति ने खिलाया जहर, मां और दो बच्चों की हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1410065

Bihar News : सुपौल में पत्नी ने मायके जाने की जताई इच्छा, तो पति ने खिलाया जहर, मां और दो बच्चों की हुई मौत

छातापुर थाना इलाके माधोपुर गांव के लोग एक सनकी की हरकत से दंग हैं. यहां एक सनकी ने अपनी पत्नी और बच्चों को केवल इसलिए मार डाला क्योंकि उसकी पत्नी अपनी नानी की मौत के बाद अंतिम संस्कार में शामिल होना चाहती थी.

Bihar News : सुपौल में पत्नी ने मायके जाने की जताई इच्छा, तो पति ने खिलाया जहर, मां और दो बच्चों की हुई मौत

पटना : Bihar Crime News: बिहार के सुपौल में पत्नी ने मायके जाने की इच्छा जताई तो सनकी पति ने जहर खिलाकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने मां के साथ दो मासूम बच्चों के साथ उसके शव बरामद किये गए हैं. मृतिका ने मायके वालों ने हत्या का आरोप पति व ससुराल वालों पर लगा है. मृतिका के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

मायके में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होना चाहती थी पत्नी
बता दें कि छातापुर थाना इलाके माधोपुर गांव के लोग एक सनकी की हरकत से दंग हैं. यहां एक सनकी ने अपनी पत्नी और बच्चों को केवल इसलिए मार डाला क्योंकि उसकी पत्नी अपनी नानी की मौत के बाद अंतिम संस्कार में शामिल होना चाहती थी. सूचना के लिए पत्नी की ये बात उसके पति को सही नहीं और दोनों के बीच आपसी विवाद शुरू हो गया. पति ने परेशान होकर पत्नी और दोनों बच्चों को जहर दे दिया, जिसके चलते तीनों की मौत हो गई.

पिता बना हत्यारा दोनों बच्चों को उतारा मौत के घाट
बता दें कि मृतका की पहचान मनीषा देवी के रुप में हुई है. मरने वालों में महिला के अलावा उसका तीन साल का बेटा और एक डेढ़ साल का बेटा भी है. घटना के संबंध में मृतका के पिता ने अपने ही दामाद और उसके परिवारजनों के खिलाफ आरोप लगाया है. मृतका के पिता ने आरोप लगाया कि उसके दामाद ने ही बेटी व बच्चों की हत्या की है. बेटी और दोनों बच्चों के जहर देकर मार दिया है.

परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाया आरोप
बता दें कि मृतका के पिता ने बताया कि उनकी बेटी बचपन से ही अपनी नानी के पास रहकर ही पली-बढ़ी. जब उसे जानकारी मिली की उसकी नानी की मौत हो गई है तो वो अपने पति से जिद करने लगी. आखिरी बार बेटी अपनी नानी का दर्शन करना चाहती है. पहले तो दामाद ने बेटी को जाने की अनुमति दे दी और उसके बाद मारपीट करने लगा. कुछ ही दिन बाद में तीनों की हत्या कर दी. मृतका के मायके वालों ने छातापुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने मां और दोनों बेटों के शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है.

ये भी पढ़िए- Chhath puja: पटना के छठ घाटों पर आज से शुरू हुआ सुंदरीकरण कार्य, घाटों का किया जा रहा बैरिकेडिंग

Trending news