चंद घंटो में टूट गई सात जन्मों की कसमें, पहले बने शारीरिक संबंधों के चलते ठुकराया
Advertisement

चंद घंटो में टूट गई सात जन्मों की कसमें, पहले बने शारीरिक संबंधों के चलते ठुकराया

शादी सात जन्मों का बंधन होता है, लेकिन दानापुर में ये बंधन एक दुल्हन ने महज कुछ घंटे में ही तोड़ दिया. जिसके बाद ससुरालवालों को अपनी प्रेम गाथा सुनाकर प्रेमी के घर पहुंच गई. इसके बाद भी प्रेमी ने उसे अपनी साथ रखने से इनकार कर दिया. 

चंद घंटो में टूट गई सात जन्मों की कसमें (फाइल फोटो)

Danapur: शादी सात जन्मों का बंधन होता है, लेकिन दानापुर में ये बंधन एक दुल्हन ने महज कुछ घंटे में ही तोड़ दिया. जिसके बाद ससुरालवालों को अपनी प्रेम गाथा सुनाकर प्रेमी के घर पहुंच गई. इसके बाद भी प्रेमी ने उसे अपनी साथ रखने से इनकार कर दिया. 

जिसके बाद इस मामले को लेकर गांव में पंचायत बुलाई गई. पंचायत ने प्रेमी को दुल्हन को अपने घर ले जाने का फरमान सुनाया गया. प्रेमी ने पंचायत में तो हामी भर दी, लेकिन घर जाने के बाद ही प्रेमी ने प्रेमिका को साथ रहने से फिर से इनकार कर दिया. 

पुलिस से की शिकायत

प्रेमी से मिले धोखे की शिकायत दुल्हन ने पुलिस थाने में की. इस दौरान पीड़िता ने बताया कि प्रेमी ने शांदी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे.जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को  आईपीसी की धारा 420 और 376 के तहत केस दर्जकर प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

धोखे के बाद भी चाहती है प्रेमी का साथ

पीड़िता का कहना है कि वो अभी उसी के साथ रहना चाहती है और इसके लिए वो कुछ भी करने के लिए तैयार है. युवती के परिजन भी उसके इस फैसले में उसका साथ दे रहे हैं.  वहीं, इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि सने पीड़ित के कहने पर केस दर्ज कर लिया है, और उसका मेडिकल भी करा दिया है. ऐसे में अब अंतिम फैसला कोर्ट करेगी. 

 

Trending news