बिहार: मंत्री संतोष मांझी के आवास पर लगी भीषण आग, बाल-बाल बचा परिवार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar921677

बिहार: मंत्री संतोष मांझी के आवास पर लगी भीषण आग, बाल-बाल बचा परिवार

Bihar News: बिहार सरकार के एससी/एसटी मंत्री संतोष सुमन (Santosh Suman) और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) के बेटे के सरकारी आवास पर बुधवार सुबह आग लग गई.

 

 

मंत्री संतोष मांझी के आवास पर लगी आग

Patna:Patna: पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के पुत्र संतोष सुमन के सरकारी आवास पर बुधवार सुबह आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल हो गया. हालांकि, घटना के तुरंत बाद ही दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया गया. इस घटना में किसी तरह की कोई हताहत होने की खबर नहीं है. बता दें कि बिहार सरकार के एससी/एसटी मंत्री संतोष सुमन और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) के बेटे के सरकारी आवास पर सुबह शॉर्ट सर्किट से आग लग गई.
 
देखते ही देखते आग भीषण रूप ले लिया, जिससे वहां अफरा तफरी मच गई. इस दौरान आवास के अंदर मौजूद मंत्री संतोष सुमन व उनके परिवार के तमाम सदस्यों ने घर से बाहर निकलकर जान बचाई. आग ने इतना अधिक भीषण रूप ले लिया कि घर के अंदर रखे सारे सामान जलकर खाक हो गया. आग के कारण एसी भी ब्लास्ट हो गया.
हालांकि, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पा लिया.

ये भी पढ़ें- CM नीतीश के ड्रीम यूनिवर्सिटी का खस्ताहाल, छोटी सी बिल्डिंग में चल रहा है पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय

वहीं, मौके पर मौजूद मंत्री संतोष सुमन (Santosh Suman) ने बताया कि अचानक आग लगने के बात सुनकर सभी लोग घर के बाहर निकले. लेकिन तब तक घर के निचले तल के कमरे में रखे सभी सामान जलकर राख हो गए. आग लगने का कारण शॉर्टशर्किट बताया जा रहा है. जहां आग से लाखों की नुकसान हो गया. हालांकि, दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंचकर कुछ देर में आग पर काबू पा लिया.

इधर, मौके पर मौजूद दमकलकर्मी ने बताया की घटनास्थल के नजदीक ही दमकल की यूनिट है. जानकारी मिलते ही आग पर कुछ ही देर में काबू पा लिया. लेकिन आग भीषण होने की वजह से निचले तल का सारा सामान जलकर राख हो गया. किसी के जान का नुकसान नहीं हुआ है. क्योंकि सभी लोग घर मे जगे हुए थे और शोर होने के कारण सभी लोग घर से सुरक्षित बाहर निकल गए.

Trending news