Bihar News: बिहार में पेट्रोल की कीमत 100 के पार जाने पर लालू का तंज, बोले-डबल इंजन सरकार…
Advertisement

Bihar News: बिहार में पेट्रोल की कीमत 100 के पार जाने पर लालू का तंज, बोले-डबल इंजन सरकार…

Bihar News: पेट्रोल की बढ़ रहे कीमत को लेकर पूर्व सीएम लालू यादव ने ट्वीट कर राज्य सरकार पर तंज किया है. 

 

लालू यादव ने पेट्रोल की कीमत पर कसा तंज (फाइल फोटो)

Patna: बिहार समेत देश भऱ में पेट्रोल व डीजल (Petrol and Diesel) की कीमतें लगातार बढ़ रही हैं. शनिवार को पटना में पेट्रोल के दाम 100 (Petrol Price In patna) के पार पहुंच गए. राज्य की राजधानी पटना में वर्तमान समय में देश की राजधानी दिल्ली से महंगा पेट्रोल मिल रहा है. 
 
इस बीच पेट्रोल की बढ़ रहे कीमत को लेकर पूर्व सीएम लालू यादव ने ट्वीट कर राज्य सरकार पर तंज किया है. लालू ने ट्वीट कर कहा है कि डबल पावर के दम पर ड़बल इंजन सरकार द्वारा बिहार के सभी जिलों में 100 रुपए पेट्रोल करने पर हार्दिक बधाई.

बता दें कि आज (सोमवार को) बिहार की राजधानी पटना में पेट्रोल 100.47 रुपए प्रति लीटर के हिसाब से मिल रहा है. सिर्फ राजधानी पटना नहीं बल्कि राज्य के ज्यादातर शहरों में पेट्रोल की कीमत 100 को पार कर गया है. 

ये भी पढ़ें- Bihar: मिडिल क्लास की जेब से दूर हुआ वाहन ईंधन! पेट्रोल 100 रुपये प्रति लीटर के पार
 
इससे पहले रविवार को भी प्रदेश में पेट्रोल की कीमत में कोई बदलाव नहीं हुआ था. शनिवार को बिहार की राजधानी में पेट्रोल की कीमत 100.14 रुपए थी. गुरुवार को पेट्रोल की कीमतों में 31 पैसे प्रति लीटर और डीजल में आठ पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई थी. 1 जून से अब तक पेट्रोल और डीजल की कीमतो में 3 रुपये प्रति लीटर से ज्यादा का इजाफा देखने को मिला है.
 
इसके अलावा, शनिवार को ही अररिया में पेट्रोल 100 के पार यानी 101.90 रुपये प्रति लीटर, अरवल में 100.65 रुपये/लीटर, औरंगाबाद में 101.49 रुपये प्रति लीटर, बांका में 101.89 रुपये प्रति लीटर पहुंच गया.

Trending news