Bihar News: सुदर्शन वर्मा हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, पटना AIIMS के पास हुआ था मर्डर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2442378

Bihar News: सुदर्शन वर्मा हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, पटना AIIMS के पास हुआ था मर्डर

Property Dealer Murder Case: पटना AIIMS के पास मोटरसाइकिल से आए अपराधियों ने 13 सितंबर को सुदर्शन वर्मा को गोली मारकर हत्या कर दी. अब पुलिस मुख्य शूटर की तलाश में छापेमारी कर रही है और उम्मीद है कि जल्दी ही शूटर भी पकड़ा जाएगा.

 

Bihar News: सुदर्शन वर्मा हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, पटना AIIMS के पास हुआ था मर्डर

पटना: पटना के फुलवारी शरीफ एम्स के पास प्रॉपर्टी डीलर सुदर्शन वर्मा की हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य संदिग्ध लाइनर मुकेश कुमार उर्फ मिक्कू को गिरफ्तार कर लिया है. आरोप है कि मिक्कू ने हत्यारों को सुदर्शन वर्मा की पहचान कराई थी, जिसके बाद 13 सितंबर को मोटरसाइकिल पर आए शूटरों ने सुदर्शन वर्मा पर गोलियां चला दीं, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस अब मुख्य शूटर की तलाश में जुटी हुई है और उम्मीद है कि मिक्कू की गिरफ्तारी के बाद शूटर को भी जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

जानकारी के लिए बता दें कि यह हत्या जमीन के विवाद से जुड़ी बताई जा रही है. सुदर्शन वर्मा जो विक्रम के दतियाना के निवासी थे, प्रॉपर्टी डीलर का काम करते थे. उनकी हत्या के बाद पत्नी संगीता देवी ने फुलवारी शरीफ थाने में तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. परिवार का मानना है कि यह हत्या एक सुपारी किलिंग थी, जिसे भूमि विवाद के चलते अंजाम दिया गया. पुलिस की जांच में पता चला कि मास्टरमाइंड मुकेश कुमार उर्फ मिक्कू ने शूटरों को बुलाया और उन्हें अपने घर पर ठहराया.

इसके अलावा मिक्कू के माता-पिता ने जब इस बात का विरोध किया, तो उसने शूटरों को अपने किसी दोस्त के घर पर भेज दिया. पुलिस को यह भी जानकारी मिली है कि सगुना के रहने वाले मिक्कू ने ही शूटरों को सुदर्शन वर्मा की हत्या के लिए सुपारी दी थी.

ये भी पढ़िए-  Aaj Ka Rashifal: मेष और कन्या समेत इन 4 राशि वालों को धन दौलत की होगी प्राप्ति, पढ़ें पूरा राशिफल

 

Trending news