Bihar News: मछली देने से इंकार करने पर युवक ने मार दी गोली, मौके पर हुई मौत
Advertisement

Bihar News: मछली देने से इंकार करने पर युवक ने मार दी गोली, मौके पर हुई मौत

Bihar crime: बिहार के पटना जिले के मरांची थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति को मछली नहीं देने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. दरअसल, मरांची के कसहा दियारा में एक व्यक्ति के मछली देने से इंकार करने पर गोली मारकर हत्या कर दी गई.

Bihar News: मछली देने से इंकार करने पर युवक ने मार दी गोली, मौके पर हुई मौत

पटना: Bihar crime: बिहार के पटना जिले के मरांची थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति को मछली नहीं देने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. दरअसल, मरांची के कसहा दियारा में एक व्यक्ति के मछली देने से इंकार करने पर गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस अब मामले की जांच में जुटी है.

आपराधिक चरित्र का बताया जा रहा है मृतक
मिली जानकारी के अनुसार, मृतक भी आपराधिक चरित्र का बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार, एक व्यक्ति के मछली देने से इंकार करने पर गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई. 

5-6 साथियों के साथ पकड़ रहा था मछली
पुलिस के मुताबिक, सिमरिया घाट के रहने वाले श्रवण निषाद अपने पांच-छह साथियों के साथ दियारा के शिवनगर में मछली पकड़ रहा था. उसी दौरान पुरानी कसहा दियारा के रहने वाले कुछ लोग वहां पहुंचे और मछली की मांग करने लगे.

मछली नहीं देने पर शुरू हुआ विवाद
वहीं श्रवण के मुफ्त में मछली देने से इंकार किए जाने पर विवाद शुरू हो गया. विवाद बढ़ने पर श्रवण को गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही छापेमारी
मरांची के थाना प्रभारी साकेत कुमार ने सोमवार को बताया कि मृतक भी आपराधिक चरित्र का है और कई संगीन मामलों का आरोपी है. इस मामले की प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. 

दोनों गुटों में पहले से चल रही थी लड़ाई 
वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, इन दो गुटों के बीच पहले से ही वर्चस्व की लड़ाई भी चल रही थी. जिसके वजह से अंदाजा लगाया जा रहा है कि लड़ाई को लेकर अपराधी ने युवक को गोली मारी होगी. 
इनपुट-आईएएनएस के साथ

यह भी पढ़ें- Opposition Unity: अजीत पवार की बगावत का साइड इफेक्ट! विपक्षी दलों की बैठक टली, जानिए अब कब होगी मीटिंग?

Trending news