Bihar Police: बिहार पुलिस का गजब कारनामा! बाइक सवार पर लगाया सीट बेल्ट नहीं लगाने का जुर्माना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1812676

Bihar Police: बिहार पुलिस का गजब कारनामा! बाइक सवार पर लगाया सीट बेल्ट नहीं लगाने का जुर्माना

Bihar News: बिहार से आए दिन अजीबो गरीब मामले सामने आते रहते हैं. ताजा मामला बिहार परिवहन विभाग (Bihar Transport Department) से जुड़ा हुआ है. परिवहन विभाग की लापरवाही का एक बार फिर से सामने आया है. जहां मोटरयान निरीक्षक (एमवीआई) ने एक बाइक सवार का कार के सीट बेल्ट का चालान काट दिया.

Bihar Police: बिहार पुलिस का गजब कारनामा! बाइक सवार पर लगाया सीट बेल्ट नहीं लगाने का जुर्माना

छपरा:Bihar News: बिहार से आए दिन अजीबो गरीब मामले सामने आते रहते हैं. ताजा मामला बिहार परिवहन विभाग (Bihar Transport Department) से जुड़ा हुआ है. परिवहन विभाग की लापरवाही का एक बार फिर से सामने आया है. जहां मोटरयान निरीक्षक (एमवीआई) ने एक बाइक सवार का कार के सीट बेल्ट का चालान काट दिया. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को जो भी देख उसकी हंसी छूट रही है. वहीं बाइक सवार का चलान काटने वाले अधिकारी के चलते परिवहन विभाग की फजीहत भी हो रही है. पूरा मामला बिहार के छपरा जिले का बताया जा रहा है.

परिवहन विभाग ने बड़ी लापरवाही करते हुए बाइक सवार का कार की सीट बेल्ट  न पहनने का चालान काट दिया है. इसके बाद  ये चालान अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, मोटरयान निरीक्षक संजय कुमार अश्क वाहनों जांच कर रहे थे. इसी दौरान सीवान निवासी रितेश कुमार सिंह को उन्होंने बिना हेलमेट और बिना कागजात के पाया और उनका चालान काट दिया. यही नहीं मोटरयान निरीक्षक ने चलना में धारा 194डी के स्थान पर 194बी जोड़ दिया और उनका 8 हजार का चालान कर दिया.

रितेश को इस बारे में तब पता चला जब चालान की कॉपी लेकर वो घर पहुंचे. उन्होंने पाया कि उनका चालान सीट बेल्ट नहीं लगाने का काट दिया गया है, जबकि वो तो बाइक चला रहे थे. फिर सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने अपनी इस समस्या को शेयर किया. उनके द्वारा समस्या शेयर करते ही सोशल मीडिया पर ये वायरल हो गया. वहीं मोटरयान निरीक्षक संजय कुमार का इस मामले में कहना है कि उन्होंने चालान ठीक किया है. उन्होंने कहा कि चालान में कोई गड़बड़ी नहीं है. एक जगह डी की जगह बी सेलेक्ट हो गया है.

ये भी पढ़ें- MLC Sunil Singh: राहुल गांधी के अलावा और किससे मिले लालू यादव? राजद MLC सुनील सिंह ने शेयर की फोटो, शायरी का समझें सियासी मतलब

Trending news