bihar crime : चकाई पुलिस ने मोबाइल दुकान में हुए चोरी का किया उद्भेदन, चार अपराधी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1550606

bihar crime : चकाई पुलिस ने मोबाइल दुकान में हुए चोरी का किया उद्भेदन, चार अपराधी गिरफ्तार

एसडीपीओ रविशंकर प्रसाद ने बताया कि कमरुद्दीन अंसारी के अनमोल मोबाइल दुकान में चोरों ने शटर तोड़कर दुकान से करीब 45 मोबाइल जिसकी कीमत सात लाख रुपये और पंद्रह हजार नगद की चोरी कर ली गई थी.

bihar crime : चकाई पुलिस ने मोबाइल दुकान में हुए चोरी का किया उद्भेदन, चार अपराधी गिरफ्तार

जमुई : बिहार में अपराधिक गतिविधियां दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. आए दिन लूट, चोरी और हत्या की घटना आम हो गई है. जमुई जिले के चकाई में बीते 23 जनवरी की रात चकाई थाना क्षेत्र के अंसारी मोहल्ला में हुई सात लाख की चोरी की घटना का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया. इस कार्रवाई में पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

दुकान का शटर तोड़कर चोरी किए थे 45 मोबाइल
एसडीपीओ रविशंकर प्रसाद ने बताया कि कमरुद्दीन अंसारी के अनमोल मोबाइल दुकान में चोरों ने शटर तोड़कर दुकान से करीब 45 मोबाइल जिसकी कीमत सात लाख रुपये और पंद्रह हजार नगद की चोरी कर ली गई थी. दुकान संचालक द्वारा केस दर्ज कराया गया था. एसपी शोर्य सुमन के निर्देश पर चोरी की घटना का पर्दाफाश करने के लिए एसडीपीओ के नेतृत्व में छापेमारी दल का गठन किया गया. जिसमें चकाई थाना अध्यक्ष अखिलेश कुमार, अवर निरीक्षक विजय कुमार, मंटू कुमार, गणेश कुमार रजक, चंद्रमंडी थानाध्यक्ष ध्रुव कुमार, अवर निरीक्षक राजेश रंजन को शामिल किया गया.

सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोरी का हुआ खुलासा
पुलिस दल द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना के सीसीटीवी फुटेज और गुप्त सूचना के आधार पर 29 जनवरी को कांड में शामिल अपराधी टिंकू कुमार पिता ब्रह्मा पासवान,नीतीश कुमार पासवान पिता स्व नागेश्वर पासवान ग्राम छोटकीठाडी, मुन्ना राणा पिता स्व जगदेव राणा ग्राम लोहसिंहना, कोदो पासवान पिता गणेश पासवान ग्राम मानसिंहडीह को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार अपराध कर्मियों के बयान के आधार पर टिंकू कुमार के पास से चोरी के सात मोबाइल, मुन्ना राणा के पास से चोरी की छ मोबाइल, नीतीश कुमार के पास से चोरी के सात मोबाइल और कोदो पासवान के पास से चोरी के दो मोबाइल और एक देसी कट्टा समेत तीन जिंदा कारतूस बरामद किया गया.

इस मामले में दर्ज किया गया है केस
एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों पर पूर्व में भी चकाई और चंद्रमंडी थाना में आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज है. गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की जा रही है, साथ ही गिरोह के अन्य लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इनपुट- प्रिंस सूरज

ये भी पढ़िए- तकनीकि सेवा आयोग के अभ्यर्थियों ने मांगा रिजल्ट या इच्छा मृत्यु, जानिए क्या है मामला

Trending news