Bihar Weather Update: अगले पांच दिन नहीं होगा मौसम में खास बदलाव, 26 जनवरी को रहेगा गजब का मिजाज
topStories0hindi1543231

Bihar Weather Update: अगले पांच दिन नहीं होगा मौसम में खास बदलाव, 26 जनवरी को रहेगा गजब का मिजाज

Bihar Weather Update 25 January 2023: बिहार के लोगों को अब ठंड से राहत मिलती दिख रही है. राज्य के सभी जिलों में दिन और रात के तापमान में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है जिसके वजह से लोगों को ठंड से आराम मिल रहा है. धूप निकलने के साथ-साथ कोहरा खत्म हो रहा है. 

Bihar Weather Update: अगले पांच दिन नहीं होगा मौसम में खास बदलाव, 26 जनवरी को रहेगा गजब का मिजाज

पटनाः Bihar Weather Update 25 January 2023: बिहार के लोगों को अब ठंड से राहत मिलती दिख रही है. राज्य के सभी जिलों में दिन और रात के तापमान में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है जिसके वजह से लोगों को ठंड से आराम मिल रहा है. धूप निकलने के साथ-साथ कोहरा खत्म हो रहा है. वहीं बिहार मौसम विभाग के अनुसार अगले चार दिनों तक मौसम में कोई खास बदलाव नहीं देखा जाएगा. 

अगले पांच दिनों तक नहीं होगा खास बदलाव
मौसम विभाग ने घोषणा करते हुए कहा कि न्यूनतम तापमान में अगले चार दिनों तक 2-3 डिग्री का इजाफा होगा. हालांकि सुबह के दौरान कोहरा रह सकता है, लेकिन धूप निकलने के साथ कोहरा खत्म हो जाएगा. जिससे लोगों को काफी आराम मिलेगा. इसके साथ ही इस बात का ध्यान रखें कि शाम होते- होते सर्दी का अहसास होने लगेगा.    

किशनगंज रहा सबसे ठंडा जिला
वहीं सुबह के समय पटना, गया, नवादा, भागलपुर और सीवान में हल्का कोहरे का प्रभाव देखने को मिला. मंगलवार को बिहार का किशनगंज जिला सबसे ठंडा रहा. किशनगंज में न्यूनतम तापमान 9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. वहीं राजधानी पटना, खगड़िया, भागलपुर, और औरंगाबाद जिलों को छोड़कर बाकी सभी जिलों के तापमान में बढ़ोतरी दर्ज की गई.   

26 जनवरी को रहेगा सामान्य मौसम 
मौसम विभाग के अनुसार आज का दिन का तापमान सामान्य रहने वाला है. अगले पांच दिनों तक प्रदेश के न्यूनतम तापमान में कोई खास बदलाव नहीं देखा जाएगा. बता दें कि कल यानी 26 जनवरी के दिन राजधानी पटना समेत पूरे बिहार के सभी जिलों में मौसम सामान्य रहने वाला है. हालांकि सुबह के समय थोड़ी ठंड महसूस हो सकती है.    

यह भी पढ़ें- Bihar Hooch Tragedy: सीवान में जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या पहुंची 10, तीसरे दिन भी 3 लोगों ने तोड़ा दम

Trending news