BSSC CCE 2022 Revised Date Sheet: BSSC CCE 2022 की रिवाइज्ड डेटशीट हुई जारी, जानें किस दिन होगी परीक्षा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1442235

BSSC CCE 2022 Revised Date Sheet: BSSC CCE 2022 की रिवाइज्ड डेटशीट हुई जारी, जानें किस दिन होगी परीक्षा

BSSC CCE 2022 Revised Date Sheet: बिहार कर्मचारी चयन आयोग के द्वारा ग्रेजुएट लेवल की कंबाइंड कॉम्पिटेटिव परीक्षा की रिवाइज्ड डेटशीट जारी कर दी है. नोटिफिकेशन के मुताबिक अब BSSC CCE 2022 की परीक्षाएं 23 और 24 दिसंबर को आयोजित की जाएगी.

(फाइल फोटो)

BSSC CCE 2022 Revised Date Sheet: बिहार कर्मचारी चयन आयोग के द्वारा ग्रेजुएट लेवल की कंबाइंड कॉम्पिटेटिव परीक्षा की रिवाइज्ड डेटशीट जारी कर दी है. नोटिफिकेशन के मुताबिक अब BSSC CCE 2022 की परीक्षाएं 23 और 24 दिसंबर को आयोजित की जाएगी. जिन भी उम्मीदवारों ने इस परीक्षा के लिए अप्लाई किया है वे BSSC की ऑफिशियल वेबसाइट bssc.bihar.gov.in पर जाकर डेटशीट के संबंध में डिटेल्स चेक कर सकते हैं. 

उम्मीदवार  इस लिंक https://bssc.bihar.gov.in/Advertisement पर सीधे क्लिक करके भी BSSC CCE 2022 की परीक्षा डेट शीट की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. इससे पहले परीक्षाएं 26 और 27 नवंबर को होने वाली थी. हालांकि यह अस्थाई रूप से डेट दी गई थी. वहीं, आयोग के द्वारा कुछ कारणों के चलते एग्जाम की रिवाइज्ड परीक्षा शेड्यूल रिलीज किया गया है.  

इन स्टेप्स को करें फॉलो
-सबसे पहले उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट bssc.bih.nic.in पर जाएं
-उसके बाद होम पेज ओपन होगा, जिसके बाद नोटिस बोर्ड सेक्शन पर जाएं
-होम पेज पर Important Notice Regarding Tentative Date of Examination for Adv. No. 01/22, 3rd Graduate Level Combined Competitive (PT) Exam) पर जाकर क्लिक करें
-जिसके बाद एक PDF फाइल ओपन होगी
-वहां से आप BSSC CCE 2022 Revised Date Sheet चेक कर सकते हैं और साथ ही उसे सेव भी कर सकते हैं.

ये भी पढ़िये: Shweta Tiwari Photoshoot: श्वेता तिवारी ने ब्लैक सैटिन सिल्क ड्रेस में बिखेरे जलवे, की बोल्डनेस की हदें पार

Trending news