Budh Asta 2024: आप भी सोशल मीडिया पर करते है पोस्ट तो सावधान! वरना हो सकती है मुश्किल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2432185

Budh Asta 2024: आप भी सोशल मीडिया पर करते है पोस्ट तो सावधान! वरना हो सकती है मुश्किल

Budh Asta 2024: आचार्य मदन मोहन के अनुसार 14 सितंबर 2024 को बुध ग्रह सिंह राशि में अस्त हो रहे हैं. जब बुध अस्त होता है, तो उसकी शक्ति घट जाती है और इसके बुरे प्रभाव देखे जा सकते हैं. आइए जानते हैं कि बुध के अस्त होने से किन राशियों पर बुरा असर पड़ने वाला है.

 

Budh Asta 2024: आप भी सोशल मीडिया पर करते है पोस्ट तो सावधान! वरना हो सकती है मुश्किल

Budh Asta 2024: 14 सितंबर 2024 को बुध ग्रह सिंह राशि में अस्त हो रहे हैं. बुध के अस्त होने से उनकी ऊर्जा में कमी आ जाएगी और इससे कुछ राशियों पर बुरा असर पड़ सकता है.  आचार्य मदन मोहन के अनुसार आइए जानें कि ये प्रभाव किस राशि पर कैसा हो सकता है और कैसे सतर्क रहना चाहिए.

मेष राशि: आपके पंचम भाव में बुध का अस्त होना संकेत देता है कि प्रेम के मामलों में छोटी सी गलती भी बड़ा मुद्दा बन सकती है. अगर आप शेयर मार्केट में सक्रिय हैं, तो स्टॉक चुनने में सावधानी बरतें. कंसल्टेंसी के क्षेत्र में यह समय चुनौतीपूर्ण हो सकता है. संतान के मामले में भी चिंता बढ़ सकती है. शिक्षा और करियर में सफलता पाने के लिए आपको अधिक मेहनत करनी होगी.

कर्क राशि: आपके धन भाव (दूसरे भाव) में बुध के अस्त होने से आपके वित्तीय लाभ पर बुरा असर पड़ सकता है. लेन-देन में सतर्क रहें और क्लाइंट्स से अच्छे संबंध बनाए रखें. कर्ज चुकाने में कठिनाई हो सकती है और बैंक बैलेंस घट सकता है. इस समय में साहस बनाए रखें, याद रखें कि कठिनाइयों के बाद दिन जरूर आता है.

तुला राशि: भाग्य के भाव में बुध का अस्त होना आपके भाग्य में कमी ला सकता है. इससे आपके महत्वपूर्ण कामों में रुकावट आ सकती है और लव रिलेशनशिप में भी समस्याएं हो सकती हैं. बिजनेस में नई डील फाइनल करने में समय लग सकता है और खर्च भी बढ़ सकता है. बेहतर होगा कि आप इस महीने खास योजनाओं पर ध्यान दें और बैकअप प्लान तैयार रखें.

कुंभ राशि: आपके नवम भाव में बुध का अस्त होना आपकी तर्कशक्ति को प्रभावित कर सकता है. इससे आप दूसरों के विचारों से जल्दी प्रभावित हो सकते हैं. इसलिए अपनी बुद्धि और विवेक का उपयोग करें. सोशल मीडिया पर पोस्ट और कमेंट करते समय सतर्क रहें, वरना आप ट्रोल हो सकते हैं या किसी परेशानी में फंस सकते हैं.

इसके अलावा बता दें कि इन सुझावों को ध्यान में रखकर आप बुध के अस्त के प्रभाव को कम कर सकते हैं और अपने जीवन को सुचारु बना सकते हैं.

ये भी पढ़िए - Tulsi Plant Vastu : आज लगाएं घर में तुलसी का पौधा, सदा बनी रहेगी सुख-समृद्धि

 

Trending news