Patna News: गांधी मैदान पुलिस थाना में चली गोली, मची अफरा-तफरी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2426073

Patna News: गांधी मैदान पुलिस थाना में चली गोली, मची अफरा-तफरी

Patna News: पटना के गांधी मैदान पुलिस थाना में गोली चलने की घटना सामने आई है. इस घटना से राजधानी में हड़कंप मच गया है. हालांकि, इस गोली चलने की घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है.

गांधी मैदान पुलिसा थाना में चली गोली

Patna: बिहार की राजधानी पटना में फायरिंग का मामला सामने आया है. इस बार सीधे पुलिस स्टेशन परिसर में गोली चलने की घटना घटी है. पटना के गांधी मैदान थाना परिसर में गोली चली है. पुलिस थाना परिसर में गोली चलने की खबर से विभाग में हड़कंप मच गया है. हालांकि, गनीमत ये रही कि इस घटना में किसी को कोई क्षति नहीं है.

दरअसल, राजधानी पटना के गांधी मैदान थाना परिसर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब अचानक से गोली की आवाज आई. हुआ कुछ यूं कि जब एक पुलिस पदाधिकारी ने सही तरीके से कॉक नहीं किया, तो पिस्टल के बैरल से कारतूस अटक गयी. इसी दौरान फिर से कॉक कर गोली निकालने के चक्कर में चल गई.
गनीमत ये रही कि इसमें किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. 

यह भी पढ़ें:ये सेल्फी क्या है? जिसके लिए लोग जान दांव पर लगा देते हैं, पटना में युवक की मौत

बताया जा रहा है कि एक पुलिस पदाधिकारी ने पिस्टल को कॉक किया तो कारतूस बैरल में अटल गई. इसी बीच एक और पुलिस पदाधिकारी पहुंचे और उन्होंने बैरल से कारतूस को निकालने की जल्दबाजी में कोशिश की. इस दौरान गोली चल गई. हालांकि पिस्टल का बैरल नीचे की तरफ था, इसके कारण किसी को नुकसान नहीं हुआ. 

यह भी पढ़ें:बिहार को मिला 1170 करोड़, अभी तो ये पहली किस्त है, केंद्र ने खोल दिया खजाना

इस मामले पर गांधी मैदान डीएसपी (DSP) टू प्रकाश कुमार ने बताया कि इस घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है. हां, गलती के कारण पिस्टल से गोली चली है.

रिपोर्ट: प्रकाश सिन्हा

यह भी पढ़ें:'कांग्रेस आरक्षण हितैषी', राहुल गांधी के बचाव में आई राजद

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

TAGS

Trending news