Bihar Crime: पत्नी की छाती पर चढ़कर तोड़ी पसलियां, हत्या के बाद भागते हुए शराबी पति गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2470764

Bihar Crime: पत्नी की छाती पर चढ़कर तोड़ी पसलियां, हत्या के बाद भागते हुए शराबी पति गिरफ्तार

Bihar Crime: घटना के बाद मुकेश भुइयां भागने की कोशिश कर रहा था, लेकिन मोहल्ले के लोगों ने उसे पकड़ लिया. उन्होंने तुरंत पुलिस को बुलाया और मुकेश को उनके हवाले कर दिया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और अब आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Bihar Crime: पत्नी की छाती पर चढ़कर तोड़ी पसलियां, हत्या के बाद भागते हुए शराबी पति गिरफ्तार

चतरा: चतरा के सदर थाना क्षेत्र के बिंड मुहल्ला में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक शराबी पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी. पति मुकेश भुइयां ने शराब के नशे में पहले अपनी पत्नी को बुरी तरह से पीटा और फिर गुस्से में आकर उसे जमीन पर पटक दिया. इसके बाद वह उसकी छाती पर चढ़ गया और एक-एक कर उसकी आठ पसलियां तोड़ डालीं. पत्नी की हालत इतनी गंभीर हो गई कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

जानकारी के लिए बता दें कि घटना के बाद मुकेश भुइयां भागने की कोशिश कर रहा था, लेकिन मोहल्ले के लोगों ने उसे पकड़ लिया और तुरंत पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. साथ ही इस दर्दनाक घटना की जानकारी मृतका के पिता बजरंगी भुइयां को उनकी 12 वर्षीय नातिन ने फोन करके दी. बच्ची ने अपनी मां की हत्या होते हुए देखा और तुरंत अपने नाना को घटना की जानकारी दी. इसके बाद परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल, चतरा ले जाया गया. पोस्टमार्टम के बाद मृतका का शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया.

इसके अलावा यह घटना इलाके में शोक और गुस्से का माहौल पैदा कर गई है. लोगों ने इस क्रूरता की निंदा की और मुकेश भुइयां के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और घटना की जांच कर रही है.

इनपुट- जी बिहार झारखंड ब्यूरो

ये भी पढ़िए-  BPSC में 5 बार असफलता के बाद डिप्रेशन में गए रविराज, माता-पिता के सहारे बने अधिकारी

 

Trending news