Nitish Kumar News: एक्शन मोड में DM चंद्रशेखर, CM नीतीश की सुरक्षा में चूक मामले पर इन अधिकारियों पर गिरेगी गाज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2422923

Nitish Kumar News: एक्शन मोड में DM चंद्रशेखर, CM नीतीश की सुरक्षा में चूक मामले पर इन अधिकारियों पर गिरेगी गाज

DM Chandrashekhar Singh: डीएम ने एक पत्र जारी करते हुए अनुमंडल पदाधिकारी (एसडीओ) और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (डीएसपी) को निर्देश दिए हैं. उन्होंने लिखा कि बेलछी के अंचल कार्यालय में नए भवन के उद्घाटन के बाद मुख्यमंत्री के प्रस्थान से कुछ समय पहले कृत्रिम रूप से बना फ्लैक्स का स्वागत द्वार गिर गया, जिससे वहां अव्यवस्था फैल गई.

 

Nitish Kumar News: एक्शन मोड में DM चंद्रशेखर, CM नीतीश की सुरक्षा में चूक मामले पर इन अधिकारियों पर गिरेगी गाज

Nitish Kumar News: पटना के बाढ़ अनुमंडल के बेलछी प्रखंड में सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नए प्रखंड सह अंचल कार्यालय भवन का उद्घाटन करने पहुंचे थे. इस दौरान एक बड़ा हादसा हुआ, जब स्वागत गेट अचानक गिर गया, जिससे वहां अफरातफरी मच गई. इस घटना को मुख्यमंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक माना जा रहा है. अब पटना के जिला अधिकारी (DM) चंद्रशेखर सिंह ने इस मामले को गंभीरता से लिया है और बाढ़ एसडीओ (अनुमंडल पदाधिकारी) और डीएसपी (अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी) को निर्देश दिया है कि वे इस घटना की जांच करके 24 घंटे के अंदर रिपोर्ट सौंपें.

डीएम ने अपने पत्र में लिखा है कि अंचल कार्यालय बेलछी में मुख्यमंत्री के प्रस्थान से कुछ समय पहले कृत्रिम रूप से बनाए गए फ्लैक्स का स्वागत गेट अचानक गिर गया, जिससे वहां अव्यवस्था फैल गई. इसे मुख्यमंत्री की सुरक्षा में लापरवाही और चूक का मामला माना जा रहा है. डीएम ने कहा है कि इस घटना की गहन जांच जरूरी है, ताकि जिम्मेदार अधिकारियों की पहचान की जा सके. उन्होंने बाढ़ एसडीओ और डीएसपी को संयुक्त रूप से जांच करके 24 घंटे के भीतर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है.

जानकारी के लिए बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बेलछी प्रखंड में नए भवन का उद्घाटन करने पहुंचे थे और कार्यक्रम सफलतापूर्वक चल रहा था. मुख्यमंत्री के निकलने से कुछ ही समय पहले ब्लॉक के मुख्य गेट पर बना स्वागत द्वार गिर गया. यह स्वागत द्वार सरकारी कार्यक्रम के तहत बनाया गया था और एसडीओ के निर्देश में तैयार हुआ था. अब इस घटना के बाद डीएम ने एसडीओ को निर्देश दिया है कि वे जांच कर यह सुनिश्चित करें कि किसकी लापरवाही से यह हादसा हुआ और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए.

इस घटना ने मुख्यमंत्री की सुरक्षा में गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं और प्रशासन ने त्वरित कार्रवाई करते हुए जिम्मेदार अधिकारियों पर गाज गिराने की तैयारी कर ली है.

ये भी पढ़िए-  Arwal News: भाकपा माले नेता को बदमाशों ने उतारा मौत के घाट, इलाके में दहशत का माहौल

 

Trending news