नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा के विधानसभा क्षेत्र में कट रही है बिजली, लगाया ये आरोप
Advertisement

नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा के विधानसभा क्षेत्र में कट रही है बिजली, लगाया ये आरोप

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसा है. बिहार के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि नीतीश कुमार सत्ता के नशे में इतने चूर हैं कि उन्हें जंगलराज भी जनता राज दिख रहा है. विजय सिन्हा ने दावा किया कि बिहार में जो नई सरकार बनी है, उससे अपराधियों का मनोबल बढ़ा है. 

नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा के विधानसभा क्षेत्र में कट रही है बिजली, लगाया ये आरोप

लखीसराय: बिहार विधानसभा में नेता विजय कुमार सिन्हा ने अपने विधानसभा क्षेत्र लखीसराय में बिजली विभाग की लापरवाही को लेकर फटकार लगाई है. नेता प्रति पक्ष ने कहा कि तीन दिनों के अंदर बिजली व्यवस्था में सुधार नहीं हुआ तो आंदोलन किया जाएगा. उन्होंने कहा कि जानबूझकर सरकार के इशारे पर उनके विधानसभा क्षेत्र में बिजली आपूर्ति बाधित की जा रही है.

इसके साथ ही उन्होंने जिले में गिरती स्वास्थ्य व्यवस्था और सदर अस्पताल में मरीज के स्ट्रेचर पर दवा ढोने के मामले में सिविल सर्जन से बात कर कार्रवाई करने को कहा है. नेता प्रतिपक्ष ने कहा ऐसी व्यवस्था जिले के अंदर चलने नहीं दी जाएगी. इसके अलावा बाढ़ पीड़ितों के लिए बनाए गए आश्रय स्थल को बंद करने पर सवाल उठाए हैं, उन्होंने कहा कि जब तक बाढ़ का पानी पूरी तरह से सुख नहीं जाता है तब तक राहत शिविर को बंद करना उचित नहीं है. उन्होंने कहा कि मामले में डीएम से बात कर बाढ़ पीड़ितों को सहायता उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है.

नई सरकार से बढ़ा अपराधियों का मनोबल
वहीं, बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसा है. बिहार के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि नीतीश कुमार सत्ता के नशे में इतने चूर हैं कि उन्हें जंगलराज भी जनता राज दिख रहा है. विजय सिन्हा ने दावा किया कि बिहार में जो नई सरकार बनी है, उससे अपराधियों का मनोबल बढ़ा है. बिहार में आए दिन अपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं. सिन्हा ने कहा कि राज्य में हत्या, लूट चरम पर है और नीतीश कुमार इसे जनता राज बता रहे हैं.

लालू रिमोट से चला रहे हैं सरकार
उधर, पटना में पत्रकारों से बात करते हुए विजय सिन्हा ने कहा कि आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ( Lalu Yadav ) रिमोट से सरकार चला रहे हैं. राबड़ी आवास ( 10 सर्कुलर रोड ) से लालू नीतीश को रिमोट से कंट्रोल कर रहे हैं. विजय सिन्हा ने कहा कि जल्द ही लालू यादव पीएम का सपना दिखाकर नीतीश को सत्ता से बाहर करेंगे और बिहार में आरजेडी की सरकार बनाएंगे. विजय सिन्हा ने कहा कि लालू यादव बड़े भाई हैं और नीतीश कुमार छोटे भाई. लालू के हाथ में पूरा रिमोट है. वो जब चाहते हैं नीतीश को अलग कर देते हैं और जब चाहते हैं अपने पास बुला लेते हैं.

 

Trending news