Patna News : छपरा में 8 फरवरी तक नहीं चलेगा फेसबुक-ट्विटर, जानें क्या है पूरा मामला
Advertisement

Patna News : छपरा में 8 फरवरी तक नहीं चलेगा फेसबुक-ट्विटर, जानें क्या है पूरा मामला

छपरा के मुबारकपुर गांव में मुख्यिा प्रतिनिधि विजय यादव और उनके समर्थकों की अमितेश सिंह, राहुल, आलोक और विक्की से किसी बात को लेकर झड़प हो गई.

Patna News : छपरा में 8 फरवरी तक नहीं चलेगा फेसबुक-ट्विटर, जानें क्या है पूरा मामला

पटना: छपरा में मोब लिंचिंग के बाद प्रशासन ने एक बड़ा फैला लिया है. दरअसल, आठ फरवरी तक सभी सोशल साइट्स जिले में बंद रहेंगे. ताकि सोशल मीडिया पर जाति को लेकर भड़काने वाले पोस्ट न हों इसके लिए ऐसा किया गया है.

क्या है पूरा मामला 

छपरा के मुबारकपुर गांव में मुख्यिा प्रतिनिधि विजय यादव और उनके समर्थकों की अमितेश सिंह, राहुल, आलोक और विक्की से किसी बात को लेकर झड़प हो गई. सभी के बीच हाथापाई के दौरान अमितेश की मौत हो गई, साथ ही राहुल और आलोक गंभीर रूप से घायल है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. एडीजी ने कहा कि इन सब के बीच किस बात को लेकर विवाद हुआ था यह अभी साफ नहीं हो पाया है. इस मामले को लेकर पुलिस जांच कर रही है. पुलिस ने हत्या और अन्य विभिन्न धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है. इस मामले में फिलहाल तीन लोगों की गिरफ्तारी हुई है. साथ ही इस मामले से संबंधित जो भी आरोपी फरार चल रहे है उनकी जांच की जा रही है.

सोशल मीडिया पर जातीय रंग देने वालों पर होगी कार्रवाई
पुलिस का कहना है कि मुख्य आरोपी विजय यादव के इलाके में पांच फरवरी को जाकर ट्रक, ट्रैक्टर, मोटरसाइकिल, साइकिल, कुछ घरों में भी तोड़फोड़ और आगजनी की है. इस मामले में भी एक एफआईआर दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. असामाजिक तत्वों ने जब तोड़फोड़ अगजनी की तो उनको रोकने में दो पुलिस वाले घायल हुए हैं. फिलहाल पिटाई मामले में मांझी थाना अध्यक्ष देवानंद को निलंबित किया गया है. जो लोग सोशल मीडिया पर जातीय रंग देने का काम कर रहे है उनके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई होगी.

ये भी पढ़िए-  शारीरिक संबंध बनाकर शादी से कर रहा था इंकार, पुलिस वाले बने बाराती और करा दी शादी

Trending news