कृषि मंत्री के बयान पर पूर्व कृषि मंत्री का पलटवार, कहां सवाल नहीं काम करें साहब
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1356050

कृषि मंत्री के बयान पर पूर्व कृषि मंत्री का पलटवार, कहां सवाल नहीं काम करें साहब

पूर्व कृषि मंत्री अमरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि बिहार सरकार में कृषि मंत्री सुधाकर सिंह केवल सवाल उठा रहे हैं. जबकि काम नहीं कर रहे हैं केंद्र सरकार ने पर्याप्त मात्रा में उर्वरक दिया है. ऐसे में कृषि मंत्री को इस तरह के बयानों से बचना चाहिए और काम पर ध्यान देना चाहिए.

कृषि मंत्री के बयान पर पूर्व कृषि मंत्री का पलटवार, कहां सवाल नहीं काम करें साहब

बक्सर : बिहार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह द्वारा केंद्र सरकार पर क्षमता से कम उर्वरक देने का आरोप लगाया था. केंद्रीय कृषि मंत्री द्वारा बिहार के कृषि मंत्री पर सवाल उठाए जाने के बाद बिहार के पूर्व कृषि मंत्री अमरेंद्र प्रताप सिंह ने कृषि मंत्री सुधाकर सिंह पर जमकर हमला बोला है. 

वर्तमान मंत्री पर पूर्व कृषि मंत्री ने दागा निशाना
पूर्व कृषि मंत्री अमरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि बिहार सरकार में कृषि मंत्री सुधाकर सिंह केवल सवाल उठा रहे हैं. जबकि काम नहीं कर रहे हैं केंद्र सरकार ने पर्याप्त मात्रा में उर्वरक दिया है. ऐसे में कृषि मंत्री को इस तरह के बयानों से बचना चाहिए और काम पर ध्यान देना चाहिए. उन्होंने कहा है कि केवल सवाल उठाने से कुछ नहीं होता काम करके दिखाना होता है. 

एक दूसरे पर आरोप लगा रहे कृषि मंत्री
पूर्व कृषि मंत्री अमरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि महागठबंधन की सरकार में ऐसे दागी मंत्री काम नहीं करते हैं और केवल दूसरे पर आरोप लगाते हैं. वह अपना दोस्त छिपाने के लिए दूसरे पर सवाल खड़े करते हैं, ताकि आलाकमान उन पर खुश हो सके. उन्होंने कहा कि मेरे समझ से इतने कम समय में ऐसी स्थिति नहीं उत्पन्न होनी चाहिए, जो फिलहाल दिख रही है. कृषि मंत्री को काम करना चाहिए और अपनी काबिलियत को दिखाना चाहिए, लेकिन ऐसा नहीं है अपनी नाकामी को ढकने के लिए कृषि मंत्री सुधाकर सिंह दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं.

ये भी पढ़िए- ललन सिंह ने PK को बताया बीजेपी का 'एजेंट', कहा-मुझसे भी मिलने दिल्ली आए थे

Trending news