15 दिन की पैरोल पर जेल से बाहर आए बाहुबली पूर्व सांसद आनंद मोहन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1648643

15 दिन की पैरोल पर जेल से बाहर आए बाहुबली पूर्व सांसद आनंद मोहन

आरजेडी विधायक चेतन आनंद पूर्व सांसद आनंद मोहन के बेटे है. आगामी 23 अप्रैल 2023 को उनकी सगाई है. बेटी की सगाई में शामिल होने के लिए वो जेल से पेरौल पर आए है. सगाई में शामिल होने के लिए उन्होंने पेरौल का आवेदन दिया था, जिसे कोर्ट ने मंजूर कर दिया.

15 दिन की पैरोल पर जेल से बाहर आए बाहुबली पूर्व सांसद आनंद मोहन

पटना: बाहुबली पूर्व सांसद आनंद मोहन पैरोल पर एक बार फिर जेल से बाहर आ गए है. दरअसल, बहुबली आनंद मोहन गोपालगंज के पूर्व डीएम जी कृष्णैया की हत्या मामले में सजा काट रहे हैं. आगामी दिनों में उनके बेटे की सगाई है उसी में शामिल होने के लिए वो जेल से बाहर आए है. जानकारी के लिए बता दें कि वो पिछले छह महीने में तीसरी बार जेल से बाहर आए है.

पहले भी कई बार पेरौल पर बाहर आ चुके है आनंद मोहन
बता दें कि आरजेडी विधायक चेतन आनंद पूर्व सांसद आनंद मोहन के बेटे है. आगामी 23 अप्रैल 2023 को उनकी सगाई है. बेटी की सगाई में शामिल होने के लिए वो जेल से पेरौल पर आए है. सगाई में शामिल होने के लिए उन्होंने पेरौल का आवेदन दिया था, जिसे कोर्ट ने मंजूर कर दिया. साथ ही बता दें कि चेतन की 3 मई को देहरादून में शादी है. साथ ही बता दें कि इससे पहले आनंद मोहन फरवी में अपनी बेटी सुरभि की शादी में शामिल होने के लिए  पेरौल पर आए थे. आनंद मोहन की बेटी की शादी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव समेत कई दिग्गज नेता शामिल थे.

डीएम की हत्या मामले में मिली है सजा
बता दें कि 1994 में गोपालगंज के डीएम जी कृष्णैया की भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. इस भीड़ को उकसाकर डीएम को मरवाने का आरोप आनंद मोहन पर लगा था. इस मामले केस दर्ज होने के बाद 2007 में उन्हें फांसी की सजा हुई. हालांकि इस सजा को बाद में उम्रकैद में बदल दिया गया. उनके बारे में बता दें कि वह अभी जेल के अंदर ही अपनी उम्र काट कर रहे हैं.

ये भी पढ़िए-  प्लीज ऐसा मत कीजिए, बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने नीतीश सरकार से क्यों कही ये बात

 

Trending news