पूर्व मंत्री रामसूरत राय ने दी तेजस्‍वी यादव को चेतावनी, कहा-नित्‍यानंद राय को धमकी देना पड़ेगा भारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1321663

पूर्व मंत्री रामसूरत राय ने दी तेजस्‍वी यादव को चेतावनी, कहा-नित्‍यानंद राय को धमकी देना पड़ेगा भारी

पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता रामसूरत राय (Ex Minister Ramsurat Rai) ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि तेजस्वी यादव असली यादव नहीं हैं. नित्यानंद राय को धमकी देना उन्हें भारी पड़ेगा. नित्यानंद राय किसी की धमकी से डरने वाले नहीं है.

 (फाइल फोटो)

Patna: पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता रामसूरत राय (Ex Minister Ramsurat Rai) ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि तेजस्वी यादव असली यादव नहीं हैं. नित्यानंद राय को धमकी देना उन्हें भारी पड़ेगा. नित्यानंद राय किसी की धमकी से डरने वाले नहीं है. इसके अलावा उन्होंने मांग की है कि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर गुंडा एक्ट के तहत केस भी दर्ज होना चाहिये.

खुद हो जाएंगे समाप्त 

बीजेपी नेता रामसूरत राय ने कहा कि जो लोग समझते हैं कि वो नित्यानंद राय को धमका देंगे, वो गलत सोच रहे हैं. उन्हें धमकी देने वाला खुद हो समाप्त हो जाएगा. बिहार की जनता ही उन्हें समाप्त कर देगी. उन्होंने RJD पर आरोप लगाया कि वो सिर्फ वोट बैंक की राजनीती करते हैं. सत्ता में आने के बाद ही वो राज्य में गुंडागर्दी करना चाहते हैं. 

गौरतलब है कि तेजस्वी यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सीबीआई की कार्रवाई का विरोध किया था. इस दौरान उन्होंने कहा कि गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय गुरुग्राम में मॉल मामले में मनोहर लाल खट्टर से पूछताछ करें. इसके बाद उन्होंने आगे कहा था कि नित्यानंद राय का बिहार में राजनीति करना मुश्किल हो जाएगा. 

बीजेपी पर तंज कसते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि जब बिहार सरकार में बीजेपी भागीदार रहती है तो मंगलराज होता है. जैसी ही विपक्ष में पहुंचती है जंगलराज होता है. बिहार की जनता सब देख रही है. वहीं सीबीआई रेड को लेकर तेजस्वी यादव ने आरजेडी नेताओं को सावधान करते हुए कहा सब लोगों को सचेत रहने की जरूरत है. अभी तो शुरुआत है. वैसे भी बिहारी है सब को ठीक कर देता है BJP के सांसद को तेजस्वी यादव ने कहा कि सब को ठंडा कर दिया जायेगा दिल्ली वाले नही बचा पाएंगे. तेजस्वी के इस बयान पर ही रामसूरत ने अब पलटवार किया है. 

 

Trending news