Gameover: इस खिलाड़ी की वजह से खत्म हो सकता है कई भारतीय दिग्गजों का करियर, Zee News के स्टिंग में हुआ खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1571998

Gameover: इस खिलाड़ी की वजह से खत्म हो सकता है कई भारतीय दिग्गजों का करियर, Zee News के स्टिंग में हुआ खुलासा

चेतन शर्मा के बयान के बाद क्रिकेट जगत में कॉन्ट्रोवर्सी पनप गई. हर किसी की इच्छा है कि BCCI में इंजेक्शन वाला मामला क्या है और यह कितना सच है .चेतन शर्मा का कहना है कि खिलाड़ियों पर अपनी जगह छिन जाने का दबाव ज्यादा होता है.

Gameover: इस खिलाड़ी की वजह से खत्म हो सकता है कई भारतीय दिग्गजों का करियर, Zee News के स्टिंग में हुआ खुलासा

पटना : Zee News Sting Operation: क्रिकेट एक ऐसा खेल है जो भारत के हर मैदान, पार्क व गलियों में खेला जाता है. देश के हर युवा का सपना होता है कि वह देश के लिए क्रिकेट खेल सके. भारतीय टीम का हिस्सा बनने के लिए कई युवा मेहनत करते है, लेकिन इक्का-दुक्का युवा ही चयन में पास हो पाते है. अगर बात करें BCCI की तो यहां का फॉर्मेट ही कुछ अलग है. BCCI की चयन समिति के चेयरमैन चेतन शर्मा का दावा है कि टीम के कई खिलाड़ी अपने आप को फिट रखने के लिए इंजेक्शन का इस्तेमाल करते है.

चेतन के बयान पर अधर में अटक सकता है इस खिलाड़ी का करियर
चेतन शर्मा के बयान के बाद क्रिकेट जगत में कॉन्ट्रोवर्सी पनप गई. हर किसी की इच्छा है कि BCCI में इंजेक्शन वाला मामला क्या है और यह कितना सच है. चेतन शर्मा का कहना है कि खिलाड़ियों पर अपनी जगह छिन जाने का दबाव ज्यादा होता है. जिन खिलाड़ियों पर इस तरह का दबाव होता है वो लोग इंजेक्शन के खेल में भी शामिल हो सकते हैं. चेतन ने अपने बयान में ऐसे युवा खिलाड़ी की बात रखी है जिसकी वजह उस खिलाड़ी का करियरन अधर में अटक सकता है. उन्होंने कहा कि टीम इंडिया कोई भी खराब करना नहीं चाहता है. इसमें खेलने वाले हर खिलाड़ी स्टार बनना चाहते हैं.

चेतन ने खोली टीम इंडिया की कुंडली
चेतने शर्मा ने अपने बयान में टीम इंडिया के कुंडली खोलकर रख दी है. कौन खिलाड़ी क्या कहता है और कैसे खेलता है. यह जी मीडिया के खुफिया कैमरे में कैद हो गई. उन्होंने अपने पहले बयान कहा कि ऋषभ पंत इंजर्ड हुआ और इशान किशन अंदर आया है. अब देखना होगा कि यह कितनों को डूबाकर ले जाएगा. ऋषभ पंत का एक्सीटेंड ही उनके करियर में रुकावट बन गया है. इधर, शिखर धवन लिटरली ही टीम से बाहर हो गया है. संजू सैमसंग अपने में ही फंस गया. एक नॉक ने तीन लड़कों को लटका दिया है. अब टीम के सेलेक्टर्स के लिए एक बड़ी मुसीबत खड़ी हो गई.

ये भी पढ़िए-  Mahadev Prasad Bhang Making: शिवरात्रि पर ऐसे बनाएं महादेव का प्रसाद, जानिए ठंढाई बनाने की आसान रेसिपी

Trending news