IND Vs PAK Asia Cup 2023: मैच से पहले इस पाक खिलाड़ी से मिले विराट कोहली, बातचीत का वीडियो सामने आया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1851830

IND Vs PAK Asia Cup 2023: मैच से पहले इस पाक खिलाड़ी से मिले विराट कोहली, बातचीत का वीडियो सामने आया

Virat Kohli News: मैच से पहले प्रैक्टिस के दौरान कोहली का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विराट कोहली को पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हारिस रऊफ को गले लगाते हुए देखा जा सकता है. 

विराट कोहली-हारिस रऊफ

Asia Cup 2023 Virat Kohli: एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान (IND Vs PAK Asia Cup 2023) के बीच महामुकाबले के शुरू होने में अब कुछ ही घंटे बाकी रह गए हैं. दोनों टीमें आज (2 सितंबर) को श्रीलंका के पल्लेकेल में भिड़ेंगी. दोनों टीमों के बीच चार साल बाद वनडे मुकाबला खेला जाएगा, इसलिए यह मैच इस साल का सबसे हाइप्रोफाइल मुकाबला माना जा रहा है. इस मुकाबले को लेकर पारा काफी हाई है. मैच से पहले दोनों टीमों मे मैदान में जमकर पसीना बहाया. इस दौरान विराट कोहली के चोटिल होने की खबर भी सामने आई थी. हालांकि, चोट ज्यादा गंभीर नहीं है. इस वजह से चिंता की कोई बात नहीं है. कोहली आज के मैच में मैदान में जरूर दिखाई देंगे. 

मैच से पहले प्रैक्टिस के दौरान कोहली का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विराट कोहली को पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हारिस रऊफ को गले लगाते हुए देखा जा सकता है. दरअसल, मैदान में विराट कोहली और हारिस रऊफ दोनों ने जब एक-दूसरे को देखा तो मिलने चले गए. एक दूसरे का हालचाल लिया और फिर एक-दूसरे को गले लगाया. इस दौरान दोनों ने एक दूसरे से पचास ओवर फॉर्मेट को लेकर बात की.

ये भी पढ़ें- IND vs PAK: वनडे में टीम India पर भारी पड़ा है Pakistan, जानें कौन है Asia Cup का बॉस

वीडियो में हारिस रऊफ कहते हैं कि जिधर से भी गुजरते हैं हर जगह कोहली-कोहली हो रहा है. इस पर कोहली मुस्कुराते हैं और हारिस से पूछते हैं कि बॉडी ठीक है? इस पर हारिस कहते हैं कि बस लगे हुए हैं. इस पर विराट ने हारिस से कहा कि बड़े लम्बे चौड़े टूर्नामेंट आ रहे हैं. विराट का इशारा वर्ल्ड कप की तरफ था. यह सुनते ही हार‍िस रऊफ ने कहा कि बस पागल हो रहे हैं. बैक टू बैक मैच हैं. 

ये भी पढ़ें- Ind vs Pak Live Score: भारत-पाक महामुकाबले में बस कुछ घंटे बाकी, आंकड़ों से जानिए कौन-किस पर भारी

विराट कोहली से वीडियो में हार‍िस रऊफ कह रहे हैं कि अभी तो अफगान‍िस्तान से सीरीज खेली है, लेकिन जब आपके साथ खेलते हैं तो मजा आता है. इस दौरान रऊफ ने विराट को पिछले साल नेट में बॉलिंग करने की घटना का जिक्र किया. हारिस रऊफ ने ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में विराट कोहली को नेट में गेंदबाजी की थी. हारिस ने इस दौरान मोहम्मद सिराज से भी बात की. वीडियो में आगे रोहित शर्मा पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम और ओपनर इमाम उल हक से मिलते हुए नजर आते हैं.

Trending news