दांपत्य जीवन की डोर में बंधने जा रहे है भारतीय क्रिकेटर मुकेश, छपरा की लड़की से की सगाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1588923

दांपत्य जीवन की डोर में बंधने जा रहे है भारतीय क्रिकेटर मुकेश, छपरा की लड़की से की सगाई

भारतीय क्रिकेटर मुकेश ने होने वाली धर्म पत्नी दिव्या सिंह अपने परिवार के साथ छपरा मे रहती है. दिव्या सिंह मुकेश की करीब दोस्त है. दोनों ने आपसी सहमती से शादी के लिए तैयार हुए है.

दांपत्य जीवन की डोर में बंधने जा रहे है भारतीय क्रिकेटर मुकेश, छपरा की लड़की से की सगाई

पटना : भारतीय क्रिकेटर मुकेश जल्द ही दांपत्य जीवन की डोर से बंधने जा रहे हैं. दरअसल, मुकेश ने सोमवार को छपरा में रहने वाली अपनी करीबी दोस्त दिव्या के साथ सगाई कर ली है. उनके फैंस को बता दें कि मुकेश आईपीएल सीजन-2023 के बाद शादी करेंगे. इस सीजन में मुकेश के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने 5.50 करोड़ रुपये में बोली लगाई थी. आईपीएल खेलने के बाद ही मुकेश पूरे रीति रिवाज के साथ शादी करेंगे.

सगाई के बाद काशी यात्रा पर निकले मुकेश
भारतीय क्रिकेटर मुकेश ने होने वाली धर्म पत्नी दिव्या सिंह अपने परिवार के साथ छपरा मे रहती है. दिव्या सिंह मुकेश की करीब दोस्त है. दोनों ने आपसी सहमती से शादी के लिए तैयार हुए है. सोमवार को पूरे रीति रिवाज के साथ दोनों की सगाई संपन्न हुई. सगाई की रस्म के बाद क्रिकेटर मुकेश  काशी यात्रा के लिए रवाना हो गए.

मुकेश के करियर की ये है उपलब्धियां
मुकेश के बारे में बता दें कि वो गोपालगंज के काकड़कुंड गांव निवासी स्व.काशीनाथ के पुत्र हैं. पिता के निधन के बाद मुकेश की परवरिश की मां मालती देवी ने की. परिवार में मां और दो भाई है. दोनों भाइयों में मुकेश सबसे छोटे है. मुकेश ने जिला क्रिकेट एसोसिएशन से निकलकर बंगाल में अंडर-19 खेलने के बाद बंगाल के लिए रणजी ट्रॉफी खेला था. बंगाल के लिए रणजी ट्रॉफी लाने के बाद इंडिया-ए टीम में बीते साल-2022 में शामिल हुए. इसके अलावा बता दें कि इंडिया-ए और न्यूजीलैंड के बीच हुए मैच में 13 ओवर में पांच विकेट लेकर महज 36 रन दिए. इनके बहेतर प्रदर्श के बाद साल 2023 में इंडिया टीम का हिस्सा बने.

मुकेश के लिए बधाई का लगा तांता 
बता दें कि मुकेश के सगाई की वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर फैली तो उनके फैंस और प्रशंसकों द्वारा बधाई का तांता लग गया. उनकी सगाई में गोपालगंज के जिलाधिकारी डॉ. नवल किशोर चौधरी, एसडीएम डॉ प्रदीप कुमार, एसडीपीओ संजीव कुमार, उद्योगपति व राजद नेता दिलीप सिंह के अलावा परिवार के अन्य सदस्य शामिल हुए.

ये भी पढ़िए-  Vastu Tips: बेड के नीचे कभी ना रखें ये चीजें, मां लक्ष्मी हमेशा के लिए जाएगी रूठ

Trending news