गायिका मैथिली ठाकुर ने इंडिगो के स्टाफ पर लगाया दुर्व्यवहार का आरोप, ट्वीट कर जाहिर की नाराजगी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1344009

गायिका मैथिली ठाकुर ने इंडिगो के स्टाफ पर लगाया दुर्व्यवहार का आरोप, ट्वीट कर जाहिर की नाराजगी

मैथिली दिल्ली में एक कार्यक्रम में आयी हुई थी, वह दिल्ली से पटना जा रही थी, दरअसल एयरपोर्ट पर लगेज को लेकर इंडिगो के कर्मचारी मैथिली ठाकुर से गलत ढंग से पेश आए. इस घटना क्रम के बाद मैथिली अपने घर पहुंचकर ट्वीट से अपना दर्द बयां किया.

गायिका मैथिली ठाकुर ने इंडिगो के स्टाफ पर लगाया दुर्व्यवहार का आरोप, ट्वीट कर जाहिर की नाराजगी

पटना: बिहार की प्रसिद्ध गायिका मैथिली ठाकुर ने ट्वीट कर इंडिगो के स्टाफ पर दुर्व्यहार का आरोप लगाया है. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि आज दिन की शुरुआत सबसे खराब हुई. ट्वीट में जीएस तेजेंद्र सिंह के बारे में लिखा कि उन्होंने बहुत गलत व्यवहार किया है. इंडिगो के स्टाफ का व्यवहार ठीक नहीं लगा, क्या भविष्य में इंडिगो से मुझे यात्रा करनी चाहिए.

ट्वीट पर मैथिली ने बयां किया दर्द
बता दें कि मैथिली दिल्ली में एक कार्यक्रम में आयी हुई थी, वह दिल्ली से पटना जा रही थी, दरअसल एयरपोर्ट पर लगेज को लेकर इंडिगो के कर्मचारी मैथिली ठाकुर से गलत ढंग से पेश आए. इस घटना क्रम के बाद मैथिली अपने घर पहुंचकर ट्वीट से अपना दर्द बयां किया. उन्होंने लिखा, कि जीएस तेजेंद्र सिंह ने बहुत गलत तरीके से व्यवहार किया है. उन्होंने ये भी लिखा कि आज की इस गलती ने मुझे दुविधा में डाल दिया है कि क्या अब इस एयरलाइन से मुझे यात्रा करनी चाहिए या फिर नहीं करना चाहिए. 

जानें कौन हैं मैथिली ठाकुर 
बता दें कि मैथिली ठाकुर आज के समय में जानी मानी सेलिब्रिटी बन गई है. मैथिली ठाकुर सामान्यता बिहार की रहने वाली है और इसके साथ में संगीत वादन करने वाले इनके छोटे भाई ही हैं. अभी के समय 2022 की बात करें तो इनके YouTube Channel  पर 5 मिलियन सब्सक्राइबर है इसी के साथ मैथिली के इंस्टाग्राम में भी 4.5 मिलियन से अधिक फॉलोअर हैं और फेसबुक में तो इनका सबसे ज्यादा फॉलोअर है जो कि 10M के करीब है. वह मैथिली और भोजपुरी में गाने गाती हैं. उनके गानों में छठ गीत और कजरी शामिल हैं. वह अन्य राज्यों में भी कई तरह के बॉलीवुड गाने और अन्य पारंपरिक लोक संगीत भी गाती हैं.

ये भी पढ़िए- बीजेपी विधायक समरीलाल की सदस्यता पर संकट, निर्वाचन आयोग ने भेजा नोटिस

Trending news