जदयू नेता ने चाचा को पीटकर मौत के घाट उतारा, परिवार ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1675452

जदयू नेता ने चाचा को पीटकर मौत के घाट उतारा, परिवार ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

Bihar Crime: छपरा शहर में जदयू नेता के द्वारा एक व्यक्ति की पीटकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. उक्त व्यक्ति की मौत 1 महीने वेंटिलेटर रहने के बाद पटना में हुई है जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजन शव को लेकर घर पहुंचे.

जदयू नेता ने चाचा को पीटकर मौत के घाट उतारा, परिवार ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

छपरा:Bihar Crime: छपरा शहर में जदयू नेता के द्वारा एक व्यक्ति की पीटकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. उक्त व्यक्ति की मौत 1 महीने वेंटिलेटर रहने के बाद पटना में हुई है जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजन शव को लेकर घर पहुंचे. वहीं इस घटना की सूचना के बाद जदयू नेता परिवार सहित फरार हो गया है. मामला पारिवारिक विवाद का बताया जा रहा है. घटना शहर के भगवान बाजार थाना अंतर्गत काशी बाजार मोहल्ला स्थित प्रकाश सिंह लॉज का है. जहां स्वगीर्य फुलेना सिंह के पुत्र प्रकाश नारायण सिंह की एक महीने पहले उनके भाई प्रताप नारायण सिंह एवं पुत्र जदयू नेता विशाल सिंह राठौर के द्वारा पिटाई की गई थी.

पिटाई के बाद विगत 29 मार्च को उन्हें छपरा सदर अस्पताल से रेफर किए जाने के बाद पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां एक महीना वेंटिलेटर पर रहने के बाद उनकी मृत्यु हो गई. परिवार वाले इस मामले में पुलिस पर भी दोषारोपण कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि पुलिस की लापरवाही के कारण आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई और राजनीति के प्रभाव में उन लोगों ने जैसे-तैसे 10 दिन पहले बेल भी ले लिया. उनकी मौत के बाद पुलिस हरकत में आई है और आरोपियों की धर पकड़ में लगी तो सभी लोग फरार हो चुके थे. मामला पाटलिपुत्र थाना में दर्ज किया गया था.

एक महीने पहले हुए पारिवारिक कलह के बाद मारपीट में प्रकाश नारायण सिंह के द्वारा जब भगवान ने थाने में एफ आई आर दर्ज कराया गया तो थाना के प्रयास से मामला सुलह करा दिया गया था. लेकिन घर पहुंचने के बाद उन लोगों के द्वारा पुनः मारपीट की गई. जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे और उन्हें छपरा सदर अस्पताल के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया था. मृतक की पत्नी मीरा सिंह के द्वारा पाटलिपुत्र थाने में प्रताप नारायण सिंह, उनके पुत्र जदयू नेता विशाल सिंह राठौर, विवेक एवं विक्रांत सहित कुल 7 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया था. जिसके बाद वे लोग राजनीतिक पहुंच के कारण गिरफ्तारी से बचते रहे और इसी क्रम में विगत 10 दिन पहले उन लोगों के द्वारा बेल भी ले लिया गया.

इनपुट- राकेश सिंह

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Song: हसीना की काली 'घघरिया' पर कल्लू हार बैठे दिल, दोस्तों संग मचाया धमाल

Trending news