आप मार्च करते रहिए तब तक अप्रैल आ जाएगा... जदयू नेता ने बीजेपी पर कसा तंज
Advertisement

आप मार्च करते रहिए तब तक अप्रैल आ जाएगा... जदयू नेता ने बीजेपी पर कसा तंज

Bihar Politics: बीजेपी विधायक लखेंद्र पासवान के निलंबन के बाद बिहार की सियासत गरमा गई है. बीजेपी विधायक उनकी निलंबन वापस लेने के लिए विधानसभा पोर्टिको में लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं.

आप मार्च करते रहिए तब तक अप्रैल आ जाएगा... जदयू नेता ने बीजेपी पर कसा तंज

पटना:Bihar Politics: बीजेपी विधायक लखेंद्र पासवान के निलंबन के बाद बिहार की सियासत गरमा गई है. बीजेपी विधायक उनकी निलंबन वापस लेने के लिए विधानसभा पोर्टिको में लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं. विधानसभा अध्यक्ष द्वारा बीजेपी विधायक पर की गई कार्रवाई के खिलाफ बीजेपी विधायक विधानसभा से राजभवन मार्च कर रहे हैं. बीजेपी विधायक सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं. वहीं जेडीयू नेता नीरज कुमार ने अब बीजेपी पर हमला बोला है.

बीजेपी विपक्षी दलों की आवाज को दबाता है

नीरज कुमार ने कहा कि बीजेपी विधायकों का सदन के अंदर जिस तरह से रवैया रहा है. वह संसदीय परंपरा के अनुसार ठीक नहीं है. वह लोग काम नहीं कर रहे हैं और सरकार पर आरोप लगा रहे हैं जो बिल्कुल ही निराधार हैं. जब बीजेपी सत्ता में थी तो विपक्षी दलों की आवाज को दबाने का काम करते थे. इस देश में लोकतंत्र है और लोकतंत्र में किसी की आवाज को दबाया नहीं जाता. बीजेपी को सुविधा के अनुसार राजनीति नहीं करनी चाहिए और आज मार्च करें या फिर राष्ट्रपति भवन जाएं, यह उनकी मर्जी है. जनता ने आपको विधानसभा भेजा है अंदर बैठने के लिए, लेकिन वो अंदर बैठकर मार्च कर रहे हैं. आप मार्च करते रहिए तब तक अप्रैल आ जाएगा.

सीबीआई की कार्यप्रणाली पर उठता है सवाल

वहीं लालू यादव, राबड़ी देवी, मिसा भारती को कोर्ट से जमानत मिलने पर उन्होंने कहा कि ये न्यायपालिका के कार्य प्रणाली का हिस्सा है. न्यायपालिका ने संदर्भ बिंदुओं पर विचार करके उन्हें जमानत दी होगी, यह भी महत्वपूर्ण है कि जो सूचना मिली है कि सीबीआई पर कोर्ट ने टिप्पणी की है. 2007-08 से लेकर के अब तक मामले का निष्पादन आप से नहीं हो पाता है तो सीबीआई की कार्यप्रणाली और कार्य क्षमता पर सवाल उठता है.

इनपुट: निषेद

ये भी पढ़ें- Jharkhand Love Story: रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, ग्रामीणों ने पकड़ कर करा दी शादी

Trending news