जीतन राम मांझी ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा- विपक्षी पार्टियों को एक जुट करने का मिला मौका
Advertisement

जीतन राम मांझी ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा- विपक्षी पार्टियों को एक जुट करने का मिला मौका

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि राहुल गांधी के साथ जो हुआ वह कानूनी प्रक्रिया है, लेकिन जिस जल्दी बाजी में बात की गई है यह कहीं न कहीं किसी दल विशेष को टारगेट करके ऐसा किया गया है.

जीतन राम मांझी ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा- विपक्षी पार्टियों को एक जुट करने का मिला मौका

पटना:  कांग्रेस नेता राहुल गांधी की संसद सदस्यता जाने के बाद देश भर में चर्चा का विषय बन गया है. राजनितिक गलियारों में संसद सदस्यता को लेकर बातें बन रही है. सोमवार को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि जो होता है अच्छे के लिए होता है. इसी वजह से देश की तमाम विपक्षी पार्टियों को एकजुट करने का मौका मिल रहा है. इसी के साथ उन्होंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर प्रधानमंत्री बनने को लेकर तंज कस दिया.

केंद्र के खिलाफ एक जुट हो रहा विपक्ष
पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि राहुल गांधी के साथ जो हुआ वह कानूनी प्रक्रिया है, लेकिन जिस जल्दी बाजी में बात की गई है यह कहीं न कहीं किसी दल विशेष को टारगेट करके ऐसा किया गया है. फैसला के बाद अपील करने का समय देना चाहिए था और तो और अब उन्हें बंगला खाली करने की भी बात कही जा रही है. वहीं जीतन राम मांझी ने कहा राहुल के खिलाफ केंद्र सरकार ने जो कार्रवाई की यह हम समझते हैं कि विरोधी दल को एक करने का मौका मिल गया. अब विरोधी दल एक साथ बैठकर ममता हो या अखिलेश हो आपस में मिलजुल कर विरोधी दल में एकता कायम करेंगे.
  
जीतन राम मांझी ने कहा कि कौन प्राइम मिनिस्टर होंगे कौन लीड होंगे यह तय करेंगे, लेकिन अब निश्चिंत हो गया कि जो राहुल के साथ घटना घटी उसके बाद सभी विपक्षी दल एक हो गए है. चट्टानी एकता के साथ इस देश के साथ अच्छा हुआ है कि राहुल गांधी के साथ इस तरह का काम केंद्र में हुआ है.

बिहार के लोग बन सकते है प्रधानमंत्री
जीतन राम मांझी ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि हम तो कहते हैं कि बिहार के आदमी को प्रधानमंत्री होना चाहिए. बिहार में नीतीश कुमार सबसे योग्य आदमी है. नीतीश कुमार ने अब तक जो किया है वह काबिले तारीफ है. नोबेल पुरस्कार के लिए भी नीतीश कुमार को प्रोग्रेस किए हैं. इसलिए नीतीश प्रधानमंत्री के योग्य है. वह चाहे तो प्रधानमंत्री बने हम लोग उनके साथ रहे.

इनपुट- इश्तियाक खान

ये भी पढ़िए-  BSEB Bihar Board 10th Result 2023 Live: हो जाएं तैयार, इस दिन आ रहा है बिहार बोर्ड कक्षा 10वीं का रिजल्ट, यहां देखें अपडेट्स

Trending news