KL Rahul की आशिकी ने खराब की फॉर्म, खाने की टेबल पर Athiya Shetty को निहारते हुए कैद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1435847

KL Rahul की आशिकी ने खराब की फॉर्म, खाने की टेबल पर Athiya Shetty को निहारते हुए कैद

KL Rahul Athiya Shetty: टी20 विश्व कप 2022 (T20 World Cup 2022) के सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद लोग बौखलाए हुए हैं. भारत ने इस मैच में 20 ओवरों में 6 विकेट पर 168 रन बनाए. क्रिकेट फैंस इस मैच में केएल राहुल की खराब परफॉर्मेंस को देखकर काफी गुस्से में हैं.

KL Rahul की आशिकी ने खराब की फॉर्म, खाने की टेबल पर Athiya Shetty को निहारते हुए कैद

पटना: KL Rahul Athiya Shetty: टी20 विश्व कप 2022 (T20 World Cup 2022) के सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद लोग बौखलाए हुए हैं. भारत ने इस मैच में 20 ओवरों में 6 विकेट पर 168 रन बनाए. क्रिकेट फैंस इस मैच में केएल राहुल की खराब परफॉर्मेंस को देखकर काफी गुस्से में हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर राहुल के कुछ फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं. इन फोटोज में केएल राहुल (KL Rahul) को उनकी प्रेमिका अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के साथ देखा जा सकता है. 

फैन कर रहे ट्रोल 
बता दें कि 20 वर्ल्डकप के दौरान लवबर्ड्स अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) को ऑस्ट्रेलिया में कई बार एक साथ स्पॉट किया गया. दोनों की साथ में शॉपिंग करते हुए कई तस्वीरें भी वायरल हुई थीं. वहीं इस जोड़ी की एक नई तस्वीर अब इंटरनेट पर वायरल हुई है जिसमें दोनों को एक दूसरे के प्यार में खोए हुए देखा जा सकता है. फोटो में राहुल की आंखें एकटक अपनी लेडी लव को निहारती नजर आ रही हैं. अथिया और केएल राहुल की इस फोटो को कुछ फैन पसंद भी कर रहे हैं और कुछ फैन ट्रोल कर रहे हैं.

Athiya Shetty को निहारते हुए कैद 
वायरल हो रहे फोटो में में केएल राहुल और अथिया इंडियन क्रिकेट टीम के साथ डाइनिंग टेबल पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं. वे ऑस्ट्रेलिया के किसी रेस्टोरेंट में इंडियन डिशेज का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं.  इस दौरान अथिया और केएल अपनी ही बातचीत में मग्न दिखे. इस दौरान विराट कोहली भी उनकी टेबल पर नजर आए. बता दें कि भारत के सभी मैचों के दौरान केएल राहुल के साथ अथिया मौजूद रही हैं और ये बात इन अफवाहों को और हवा दे रही है कि जल्द ही ये कपल शादी अनाउंस कर सकते हैं. कहा तो ये भी जा रहा है कि दोनों प्राइवेट वेडिंग की प्लानिंग कर रहे हैं. जो सुनील शेट्टी के खंडाला वाले घर पर हो सकती है.

ये भी पढ़ें- Nora Fatehi ने टैरेंस के साथ डांस कर मचाया तहलका, बोलीं- 'होठों पे बस तेरा नाम है....'

Trending news