Lal Singh Chaddha: गोलगप्पो को लेकर अक्षरा ने पूछा कुछ ऐसा, आमिर ने दिया ऐसा रिएक्शन
Advertisement

Lal Singh Chaddha: गोलगप्पो को लेकर अक्षरा ने पूछा कुछ ऐसा, आमिर ने दिया ऐसा रिएक्शन

आमिर खान की फिल्म 11 अगस्त रक्षाबंधन के दिन रिलीज होनी है. इसमें आमिर खान के साथ एक बार फिर करीना कपूर नजर आने वाली है. इन दिनों आमिर खान अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' को प्रमोट करने में लगे हुए हैं. 

 

Lal Singh Chaddha: गोलगप्पो को लेकर अक्षरा ने पूछा कुछ ऐसा, आमिर ने दिया ऐसा रिएक्शन

पटनाः Lal Singh Chaddha: 'मेरी मम्मी कहती थी, कि जिंदगी गोलगप्पे जैसी होंदी है. पेट भले ही भरजावे, मन नहीं भरता.' इस डायलॉग को पढ़ते ही आपको समझ आ गया होगा कि किस फिल्म के बारे में हम बात कर रहे है. हम बात कर रहे है आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' की. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Mr. Perfectionist Aamir Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' को प्रमोट करने में लगे हुए हैं, जो जल्द ही रिलीज होने वाली है. 

लाल सिंह चड्डा से तीखी बात 
इसी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में आमिर खान ने ज़ी बिहार झारखंड को एक इंटरव्यू दिया, जिसकी एंकर कोई और नहीं बल्कि खुद भोजपुरी की सुपरस्टार सिंगर और अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Bhojpuri Actress Akshara Singh) हैं. इस इंटरव्यू का नाम 'लाला सिंह चड्ढा से सीधी बात' है, जो ज़ी बिहार झारखंड पर 30 जुलाई यानी आज रात 8 बजे आने वाला है. इस इंटरव्यू में दोनों अक्षरा और आमिर का भौकाल देखने को मिलेगा. 

आमिर को काफी पसंद है गोल गप्पा 
इंटरव्यू के दौरान अक्षरा सिंह आमिर से पूछती है कि क्या उन्हें गोल गप्पे पसंद है? रगड़ा वाला या आलू और चना वाला? मीठा पानी या खट्टा पानी? किस शहर के गोलगप्पे आपको सबसे ज़्यादा पसन्द है? इसका जवाब देते हुए आमिर कहते है कि अक्षरा ने काफी मुश्किल सवाल उनसे पूछा है. उन्हें गोल गप्पा काफी पसंद है. उन्होंने ज्यादातर हर जगह का गोल गप्पा खा रखा है. गोल गप्पे को हर जगह अलग-अलग नाम से जाना जाता है, जैसे महाराष्ट्र में उसे पानी पूरी कहते है, दिल्ली में गोप गप्पे, बैंगलोर और कोलकाता में फुचका कहते है. हर इलाके में इसकी अपनी खासियत है. लखनऊ में बताशा कहते है और बनारस में शायद बताशा इसका तो अम्मी से पूछना पड़ेगा. आमिर बताते है कि उन्होंने दिल्ली, मुंबई, कोलकाता कई जगह खाने के बावजूद हर जगह नहीं खाया है. 

रक्षाबंधन पर होगी फिल्म रिलीज 
बता दें कि आमिर खान की फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होनी है यानि रक्षाबंधन के मौके पर. इसमें आमिर खान के साथ एक बार फिर करीना कपूर नजर आने वाली है.

ये भी पढ़िए- JP Nadda in Patna: पटना में जेपी नड्डा के रोड शो में BJP कार्यकर्ताओं का हुजूम, 'जय श्रीराम' से गूंजी उठी राजधानी

Trending news