Bihar News Live Updates: बिहार दौरे पर हैं RSS प्रमुख भागवत, जानिए बिहार-झारखंड की बड़ी खबरें यहां
Advertisement

Bihar News Live Updates: बिहार दौरे पर हैं RSS प्रमुख भागवत, जानिए बिहार-झारखंड की बड़ी खबरें यहां

Bihar Jharkhand News Live Updates: बिहार झारखंड में होने वाली सभी बड़ी घटनाओं की प्रमुख खबरें जानिए यहां, एक क्लिक में, बने रहिए जी बिहार झारखंड के साथ. 

Bihar News Live Updates: बिहार दौरे पर हैं RSS प्रमुख भागवत, जानिए बिहार-झारखंड की बड़ी खबरें यहां
LIVE Blog

Bihar Jharkhand News Live Updates: बिहार झारखंड में सियासी पारा चढ़ा हुआ है. एक तरफ कुढ़नी विधानसभा चुनाव को लेकर जोर है तो दूसरी ओर RSS प्रमुख मोहन भागवत चार दिन के बिहार दौर पर हैं. झारखंड में सीएम सोरेन की पार्टी जेएमएम और भाजपा लगातार आमने सामने हैं. बिहार झारखंड में होने वाली सभी बड़ी घटनाओं की प्रमुख खबरें जानिए यहां, एक क्लिक में, बने रहिए जी बिहार झारखंड के साथ. 

26 November 2022
13:42 PM

Bihar News Update: आय से अधिक संपत्ति मामले में जिला कृषि पदाधिकारी के घर विजलेंस का छापा
बक्सर: आय से अधिक संपत्ति मामले में जिला कृषि पदाधिकारी के घर विजलेंस का छापा, जिला कृषि पदाधिकारी मनोज कुमार के यहां छापा, घर से कई कागजात हुए बरामद, टीम ने कृषि पदाधिकारी को लिया हिरासत में, विजलेंस की सात सदस्यीय टीम कर रही जांच.

13:34 PM

Bihar News Update: बक्सर पहुंचे RSS प्रमुख मोहन भागवत

आरएसएस चीफ मोहन भागवत बक्सर के राम जानकी विवाह आश्रम पहुंचे. वह यहां सीता राम जानकी विवाह कर्यक्रम में शामिल हुए. आरएसएस प्रमुख के साथ भाजपा नेता संजय जयसवाल भी बक्सर पहुचे है. मोहन भागवत के आगमन को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम हैं. बक्सर पहुंचने से पहले आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ब्रह्मपुर के प्रसिद्ध शिव मंदिर में पूजा अर्चना की

12:09 PM

स्कूल में बालू ढोते नजर आए बच्चे, वीडियो वायरल

संविधान निर्माण दिवस के इस खास दिन एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जो न सिर्फ, देश-समाज की छवि को नुकसान पहुंचाने वाला है, बल्कि संविधान की आत्मा को भी चोटिल करता है. बगहा के गण्डक दियारा के भितहा प्रखंड अंतर्गत मध्य विद्यालय बैरटवा के ये वीडियो बिहार की शिक्षा पद्धति की असलियत बताने के लिए काफी है. यहां स्कूल मरम्मती कार्य के दौरान प्रधानाध्यापक की उपस्थिति में विद्यालय में पढ़ने वाले नाबालिग बच्चों से बालू ढुलाई कराई जा रही है. वीडियो में बच्चे बालू ढोते नजर आ रहे हैं. 

10:50 AM

Bihar News: अनामिका जैन अम्बर मामले में बीजेपी ने कही बड़ी बात

अनामिका जैन अम्बर को मंच पर जाने से रोकने के मामले पर बीजेपी प्रवक्ता अरविन्द सिंह ने कहा कि शर्म करे बिहार सरकार जिन्होंने अनामिका को बिहार की धरती से अपमानित कर के भेजने का काम किया. सोनपुर मेले में उन्हें काव्य पाठ करने के लिए बुलाया गया था, लेकिन उन्हें सिर्फ इसलिए रोका गया क्यूंकि वो राष्ट्रभक्ति की कविता पढ़ती हैं. वो सच्चाई बयान करती हैं, इसलिए व्याकुल होकर बिहार सरकार ने उन्हें वापस कर दिया कि वो राष्ट्रभक्ति और विकास की बात ना करें. उपमुख्यमंत्री जी आपको शर्म करनी चाहिए कि आप एक कवियत्री से डर गए.

09:44 AM

सोनपुर मेले में पहले कवियत्री अनामिका अंबर को बुलाया, फिर नहीं पढ़ने दी कविता

सोनपुर के मेले में प्रख्यात कवियत्री अनामिका अंबर का अपमान किए जाने का आरोप है. बताया गया कि यहां हरिहर क्षेत्र में अखिल भारतीय कवि सम्मेलन का 25 नवंबर को आयोजन किया गया था. इसमें शामिल होने के लिए कई कवियों को निमंत्रण भेजा गया था. अनामिक अंबर भी इन कवियों में शामिल थीं, लेकिन उन्हें ऐन वक्त पर काव्य पाठ से मना कर दिया गया. इसके बाद अन्य कवि भी कार्यक्रम में नहीं पहुंचे. अनामिका अंबर ने इसकी जानकारी अपने फेसबुक लाइव से दर्शकों के साथ साझा की है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उन्होंने बताया कि वे काव्य पाठ पढ़ने के लिए सोनपुर मेला पहुंची थी. जिस बीच स्टेज पर शो शुरू होने से पहले प्रशासन के द्वारा उन्हें काव्य पाठ पढ़ने से रोक दिया गया.

09:24 AM

Bihar News Update: बिहार में गिर रहा है तापमान

राज्य के कई इलाकों के तापमान में गिरावट दर्ज की गई. जिसमें से गया, सारण, रोहतास, नवादा, शेखपुरा, फारबिसगंज, बांका जिले शामिल हैं. इसके अलावा राजधानी पटना समेत कुछ इलाकों के न्यूनतम तापमान में हल्की बढ़ोतरी दर्ज की गई. जिसमें वाल्मीकि नगर, औरंगाबाद, पूर्वी चंपारण, सीतामढ़ी. मुजफ्फरपुर, बेगूसराय, खगड़िया, अररिया, भागलपुर शामिल हैं. 

09:12 AM

शराब लदी कार दुर्घटनाग्रस्त
बगहा से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां बेतिया गोरखपुर मुख्य सड़क NH 727 से सटे चौतरवा थाना क्षेत्र के रतवल स्थित मलंग बाबा मोड के समीप अनियंत्रित कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. सबसे बड़ी बात है कि कार शराब से लदी हुई थी, जो तेज़ रफ़्तार सीधे एक घर में घुस गई. इस दौरान लोगों ने कार के भीतर रखी शराब लूट ली. हालांकि चालक व कार सवार सभी लोग फ़रार हो गए हैं. दरअसल इस लग्जरी कार में भारी मात्रा में विदेशी शराब की खेप लदी थी जिसे स्थानीय लोगों ने तब लूट लिया जब कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

07:43 AM

बिहार में आज पेट्रोल और डीजल का दाम (Petrol Diesel Price today)

जगह                 पेट्रोल                                                                  डीजल  
मुजफ्फरपुर      107.98 रुपए प्रति लीटर      94.70 रुपए प्रति लीटर
पूर्णिया          108.82 रुपए प्रति लीटर   95.50 रुपए प्रति लीटर
भागलपुर       107.82 रुपए प्रति लीटर  94.56 रुपए प्रति लीटर
गया                 108.31 रुपए प्रति लीटर  95.04  रुपए प्रति लीटर

 

 

 

 
 

07:41 AM

Bihar News Update: बिहार में बढ़ा सोने का भाव

बिहार में सोने के भाव में बढ़ोतरी हुई है. पटना में 10 ग्रााम 22 कैरेट गोल्ड के रेट में 10 रुपये की बढ़ोतरी हुई है. आज 10 ग्रााम 22 कैरेट गोल्ड का रेट 48,600 है. वहीं 10 ग्राम 24 कैरेट सोने का भाव 53, 020 है.

07:35 AM

Bihar News Update: जहानाबाद में यूपी पुलिस ने मारा छापा
जहानाबाद से बड़ी खबर सामने आई है. यहां साइबर क्राइम मामले में यूपी के वाराणसी के सारनाथ थाने की पुलिस शुक्रवार को जहानाबाद पहुंची. पुलिस ने शहर के राजाबाजार, कनौदी समेत तीन ठिकानों पर पुलिस ने छापेमारी की. हालांकि इस दौरान गिरोह का मुख्य सरगना कनौदी निवासी राहुल कुमार पुलिस की भनक लगते ही फरार हो गया.

Trending news