Bihar News: पटना में महिलाओं ने किया ममता बनर्जी का पुतला दहन, बंगाल में राष्ट्रपति शासन की मांग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2325795

Bihar News: पटना में महिलाओं ने किया ममता बनर्जी का पुतला दहन, बंगाल में राष्ट्रपति शासन की मांग

Bihar News: बिहार की राजधानी पटना में महिलाओं ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पुतला दहन किया है. इस दौरान सभी ने बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है.

ममता बनर्जी का पुतला दहन

पटना: बिहार की राजधानी में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ महिलाओं ने सड़क पर हल्ला बोला है. पटना महिला चेतना मंच के बैनर तले प्रदर्शन कर रही महिलाओं ने टीएमसी अध्यक्ष का पुतला फूंका. पटना के आयकर गोलंबर के पास भारी संख्या में मौजूद महिलाओं ने ममता बनर्जी के खिलाफ नारेबाजी कर पुतला दहन किया. प्रदर्शन कर रही महिलाओं ने कहा कि बंगाल में महिलाओं के साथ अत्याचार हो रहा है. ममता बनर्जी वहां की मुख्यमंत्री हैं, लेकिन सब कुछ जानते हुए भी वह दोषियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही हैं. प्रदर्शनरत महिलाओं ने ममता बनर्जी का इस्तीफे के साथ ही बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की.

ममता बनर्जी गद्दी छोड़ दें

प्रदर्शन में शामिल मालती सिंह ने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी प्रदेश में महिलाओं पर काफी अत्याचार कर रही हैं. प्रदर्शनकारियों के मुताबिक बंगाल में महिलाओं के साथ अगर कोई आपराधिक घटना होती है तो वह कोई सुनवाई नहीं करती हैं. बंगाल की महिलाएं काफी परेशान हैं, हम पीएम मोदी से आग्रह करेंगे कि बंगाल में राष्ट्रपति शासन लागू कर दें. जितनी जल्दी हो ममता बनर्जी गद्दी छोड़ दें.

बंगाल में राष्ट्रपति शासन लागू हो

रीता सिन्हा ने भी मीडिया रिपोर्ट्स का जिक्र कर बंगाल की कानून व्यवस्था को दयनीय बताया. उन्होंने कहा बंगाल में महिलाओं के खिलाफ हो रहे अत्याचार के खिलाफ हमने ममता बनर्जी का पुतला जलाकर अपना विरोध जताया है. बंगाल से हाल में ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़का और लड़की को रॉड से पीटा गया. लेकिन दोषियों के खिलाफ ममता बनर्जी कोई कार्रवाई नहीं कर रही हैं. हमारी मांग है कि बंगाल में राष्ट्रपति शासन लागू हो और ममता बनर्जी इस्तीफा दें.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- BJP के 'नमो भवन' पर राजद का तंज, पूछा-'रोजगार भवन' और 'किसान भवन' कब बनेगा?

Trending news