अगर किसी से है दुश्मनी तो खिला दें ये पराठा, बनाने का तरीका देख सहम जाएंगे आप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1687053

अगर किसी से है दुश्मनी तो खिला दें ये पराठा, बनाने का तरीका देख सहम जाएंगे आप

Viral News: पराठे तो कई बार खाया और देखा होगा, लेकिन आज जिस पराठे के बारे में हम बताने जा रहे जिसे खाने के शायद ही आप तैयार हो. दरअसल सोशल मीडिया पर  आए दिन खाने के अजीबों गरीब कॉम्बिनेशन के विडियो वायरल होते रहते हैं.

अगर किसी से है दुश्मनी तो खिला दें ये पराठा, बनाने का तरीका देख सहम जाएंगे आप

पटना:Viral News: पराठे तो कई बार खाया और देखा होगा, लेकिन आज जिस पराठे के बारे में हम बताने जा रहे जिसे खाने के शायद ही आप तैयार हो. दरअसल सोशल मीडिया पर  आए दिन खाने के अजीबों गरीब कॉम्बिनेशन के विडियो वायरल होते रहते हैं. मैंगो पिज्जा से लेकर चॉकलेट नूडल्स तक,  कई सारे ऐसे फूड कॉम्बिनेशन हैं, जिन्हें खाना हमारे लिए मुश्किल होता है. हालांकि, सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में ऐसा कुछ भी खाने को नहीं  दिखाया गया है. इस बार एक स्ट्रीट फूड वेंडर के पराठा (Paratha) बनाने के तरीके को देख हर कोई हैरान है.अब आपके मन में ये सवाल आ रहा होगा कि पराठे से लोग क्यों हैरान हैं? वो इसलिए, क्योंकि जिस तरह से वो स्ट्रीट फूड वेंडर पराठे बना रहा था, वैसे पराठे खाने के लिए किसी को भी हिम्मत चाहिए. और वैसे पराठे शायद हीआपने पहले कभी देखा होगा.

इंस्टाग्राम यूएस इस वीडियो को @officialsahihai नाम के यूजर ने शेयर किया है. वायरल हो रहे इस विडियो में एक स्ट्रीट फूड वेंडर को तवे के ऊपर पराठा डालते हुए देखा जा सकता है. फिर उस पराठे को पकाने के लिए वो भारी मात्रा में घी डाल देता है. इसे देखकर आपको लगेगा कि पराठा किसी घी के कुएं में तैर रहा है. पोस्ट के कैप्शन में यूजर ने लिखा है, "स्विमिंग पूल वाले दिलखुश पराठे."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sahi hai (@officialsahihai)

इस वीडियो को चार दिन पहले शेयर किया गया था. शेयर किए जाने के बाद से लेकर अब तक इस विडियो को नौ मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग इस विडियो पर जमकर लाइक और कमेंट  कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ' लोगों को आप हार्ट अटैक से क्यों मारना चाहते हैं?' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "इस पराठे को खाने के बाद, बायपास सर्जरी के लिए आपको अस्पताल जाना होगा." वहीं तीसरे ने यूजर ने कहा, "घी कम है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "अंकल घी देना पराठा लगा कर."

ये भी पढ़ें- जान जोखिम में डालकर बच्चे करते हैं पढ़ाई, कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा

Trending news