सीताराम येचुरी ने की नीतीश कुमार और लालू यादव से मुलाकात, आज करेंगे 'भारत बचाओ' रैली को संबोधित
Advertisement

सीताराम येचुरी ने की नीतीश कुमार और लालू यादव से मुलाकात, आज करेंगे 'भारत बचाओ' रैली को संबोधित

Sitaram Yechury in Patna: माकपा महासचिव सीताराम येचुरी ने बुधवार को पटना में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद के प्रमुख लालू प्रसाद यादव से अलग-अलग मुलाकात की.

सीताराम येचुरी ने की नीतीश कुमार और लालू यादव से मुलाकात, आज करेंगे 'भारत बचाओ' रैली को संबोधित

पटनाः Sitaram Yechury in Patna: मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) महासचिव सीताराम येचुरी (Sitaram Yechury) ने बुधवार को पटना में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu prasad Yadav) से अलग-अलग मुलाकात की और विपक्षी एकता पर चर्चा की. 

'नीतीश कुमार ने गर्मजोशी से किया मेरा स्वागत' 
जनता दल (यूनाइटेड) के नेता नीतीश कुमार ने इस महीने की शुरुआत में दिल्ली यात्रा के दौरान सीताराम येचुरी से मुलाकात की थी. वाम नेता ने ट्वीट किया, 'जब मैंने आज पटना में नीतीश कुमार जी से मुलाकात की, तो उन्होंने मेरा गर्मजोशी से स्वागत किया.

हमने भारतीय संविधान और हमारे देश की एकता और अखंडता की रक्षा के लिए धर्मनिरपेक्ष लोकतांत्रिक ताकतों की व्यापक एकता की लामबंदी के लिए दिल्ली में की गई. अपनी चर्चाओं को आगे बढ़ाया.' 

सीताराम येचुरी ने ट्वीट कर दी जानकारी 
शाम को पटना पहुंचे सीताराम येचुरी ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव से भी उनके घर जाकर मुलाकात की. सीताराम येचुरी ने ट्वीट कर बताया कि 'आज पटना में लालू जी के साथ उनके घर पर बातचीत करना वाकई सुखद रहा.' 

'भारत बचाओ' रैली को करेंगे संबोधित 
वहीं वाम नेता ने कहा कि उन्होंने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री के साथ भारत और संविधान को बचाने के बारे में चर्चा की. उन्होंने आरोप लगाया कि लोगों के मौलिक अधिकारों पर हमले किए जा रहे हैं. मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) नेता बृहस्पतिवार को यहां गांधी मैदान में पार्टी की 'भारत बचाओ' रैली को संबोधित करेंगे.

(इनपुट-भाषा)

यह भी पढ़े- Bihar Politics: अमित शाह के सीमांचल दौरे से बिहार की राजनीति में क्यों मची खलबली?

Trending news