Bihar crime : जदयू नेता पर बदमाशों ने बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, जानें क्या हत्या की वजह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1586638

Bihar crime : जदयू नेता पर बदमाशों ने बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, जानें क्या हत्या की वजह

घटना के संबंध में बता दें कि बैरिगंज गांव निवासी सोहराय बिंद को अपराधियों ने मीटिंग के नाम पर घर से बाहर बुलाया और उन्हें मौत के घाट उतार दिया.

Bihar crime : जदयू नेता पर बदमाशों ने बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, जानें क्या हत्या की वजह

नालंदा : नालंदा जिले के बैरीगंज में कुछ बदमाशों ने जदयू नेता सोहराय बिंद की गोली मारकर हत्या कर दी. बदमाशों ने जदयू नेता के शरीर में सात गोली मारी है, गोली लगने उसकी मौके पर ही मौत हो गई. परिजनों की शिकायत पर पुलिस जांच में जुट गई है.

बदमाशों ने जदयू नेता को मारी सात गोली
घटना के संबंध में बता दें कि बैरिगंज गांव निवासी सोहराय बिंद को अपराधियों ने मीटिंग के नाम पर घर से बाहर बुलाया और उन्हें मौत के घाट उतार दिया. वहीं इस घटना के संबंध में मृतक के पुत्र राज बिंद ने कहा कि उनके पिता सोहराय बिंद भवानी बीघा गांव में बढ़ते मवेशी चोरी को देखते हुए पूर्व में चोरी का विरोध किया थ. इसके पूर्व मवेशी चोरी के विवाद में ही भवानी बीघा में एक व्यक्ति की हत्या हुई थी. सोहराय बिंद जब घर नहीं लौटे तो परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन रात में उनका कुछ भी अता-पता नहीं चला पहले सुबह उनका शव गांव के ही बाहर खंधा में फेंका हुआ देखा गया. जिसकी सूचना ग्रामीणों ने घरवालों को दी. इस दौरान अपराधियों ने जदयू नेता सोहराय बिंद को कुल 7 गोली मारी है.

परिजन जता रहे हत्या की साजिश
मृतक के पुत्र ने कहा कि उसके पिता सोहराय बिंद की हत्या साजिश के तहत की गई है. पिता की हत्या में कुछ सात लोग शामिल है. बेटे ने बताया कि जब पिता से पूछा आप कहा जा रहे तो उन्होंने कहा कि गांव में रहने वाले रंजीत यादव ने किसी मीटिंग के लिए बुलाया है. जब पिता उनसे मिलने गए तो वो घर वापस नहीं आए. गांव के रहने वाले लोगों से सूचना मिली की उनकों कुछ लोगों ने गोली मार दी है. परिजनों कहना है कि पिता की हत्या रंजीत ने की करवाई है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जदयू नेता सोहराय बिंद के परिजनों की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. परिवार के सदस्यों को रंजीत के खिलाफ शक है. साथ ही घटना के बाद वह रंजीत फरार भी हो गया है. पुलिस रंजीत को खोजने का काम कर रही है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएघा.

इनपुट - ऋषिकेश

ये भी पढ़िए-  Amit Shah Bihar Rally: अमित शाह ने मुख्यमंत्री पर कसा तंज, बोले- 'नीतीश फिर से बिहार में लाएंगे जंगलराज'

Trending news