मुजफ्फरपुर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लेदर पार्क व इथेनॉल प्लांट का किया निरीक्षण
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1365856

मुजफ्फरपुर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लेदर पार्क व इथेनॉल प्लांट का किया निरीक्षण

सीएम नीतीश कुमार ने शनिवार बेला के लेदर पार्क का निरीक्षण किया और यहां पर बन रहे बैग को बारीकी से देखा. इसके बाद जीविका दीदी से बातचीत की. उन्होंने जीविका दीदी के काम की खूब सराहना करी. 

मुजफ्फरपुर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लेदर पार्क व इथेनॉल प्लांट का किया निरीक्षण

मुजफ्फरपुर :  मुजफ्फरपुर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को बेला के लेदर पार्क और मोतीपुर में इथेनॉल प्लांट का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री ने संबंधित अधिकारियों से बात की. 

नीतीश ने जीविका दीदी के काम की सराहना
सीएम नीतीश कुमार ने शनिवार बेला के लेदर पार्क का निरीक्षण किया और यहां पर बन रहे बैग को बारीकी से देखा. इसके बाद जीविका दीदी से बातचीत की. उन्होंने जीविका दीदी के काम की खूब सराहना करी. जीविका दीदी ने अपनी समस्या से भी अवगत कराया कहा कि वे लोग काफी दूर से आती है व कुछ तो समस्तीपुर और वैशाली की रहने वाली हैं तो यहां पर रहने की समस्या हो रही है. इसपर सीएम ने जीविका दीदी का आवास किराया जो एक हजार रुपए था उसे माफ कर दिया.

बच्चों के लिए जल्द खोला जाएगा रेसिडेंशियल स्कूल
बता दें कि जीविका दीदी के अब बच्चों के पढ़ने के लिए बेला औधोगिक क्षेत्र में ही प्ले और रेसिडेंशियल स्कूल शीघ्र खोला जाएगा, ताकि उनके बच्चे पढ़ सकें. आपको बता दें कि करीब आधे घंटे तक निरीक्षण और संबोधन करने के बाद सीएम मोतीपुर के लिए रवाना हो गए और वहां के एथलनोल के प्लांट का अवलोकन किया है. वही पर इस दौरान उन्होंने मीडिया से कोई बात नहीं की सिर्फ एक लाइन बोलते हुए निकल गए की सब तो आपलोग देख ही रहे हैं और कितना बढ़िया काम हो रहा है उनका इशारा लेदर पार्क की तरफ था और बिना कुछ बताए हुए निकल गए.

बिहार में लोगों की सुविधा के लिए हर स्तर पर हो रहा विकास
सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में लोगों की सुविधा के लिए हर स्तर पर विकास हो रहा है. जनता से हमारी सरकार को चुना है और हमारा भी पूरा प्रयास रहता है कि जनता सुविधा के लिए हर स्तर पर विकास करें.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए- दानापुर में संपत्ति विवाद में छोटे भाई ने चला दी गोली, पुलिस की निगरानी में हुआ अंतिम संस्कार

Trending news