NLC Sarkari Naukri 2022: एनएलसी इंडिया में इन पदों पर निकली भर्तियां, उम्मीदवार ऐसे करें आवेदन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1311519

NLC Sarkari Naukri 2022: एनएलसी इंडिया में इन पदों पर निकली भर्तियां, उम्मीदवार ऐसे करें आवेदन

एनएलसी इंडिया में नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार डायरेक्ट लिंक https://www.nlcindia.in/new_website/index.htm के माध्यम से भी आवेदन कर सकते हैं. इसके लिए सबसे पहले उम्मीदवार को लिंक पर क्लिक करना होगा.

NLC Sarkari Naukri 2022: एनएलसी इंडिया में इन पदों पर निकली भर्तियां, उम्मीदवार ऐसे करें आवेदन

पटनाः NLC Recruitment 2022: नेवेली लिग्नाइट कॉर्पोरेशन (एनएलसी) इंडिया में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए 481 पदों पर भर्ती निकली है. बता दें कि इस भर्ती परीक्षा में आवेदन करने के लिए मात्र 4 दिन शेष बचे हैं. एनएलसी में नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार अधिकारिक वेबसाइट nlcindia.in पर जाकर अपना आवेदन कर सकते हैं. साथ ही बता दें कि आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 24 अगस्त 2022 तक का समय दिया गया है

अधिकारिक वेबसाइट पर करें आवेदन
एनएलसी इंडिया में नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार डायरेक्ट लिंक https://www.nlcindia.in/new_website/index.htm के माध्यम से भी आवेदन कर सकते हैं. इसके लिए सबसे पहले उम्मीदवार को लिंक पर क्लिक करना होगा. लिंक पर जाने के बाद होम पेज खुलेगा, जिसमें एनएलसी की ओर से मांगे गए सभी विवरण को भरना होगा. जब सभी प्रक्रिया पूरी हो जाएगी तो उम्मीदवार अपना प्रिंट आउट डाउनलोड कर लें. इसके अलावा इस लिंक NLC Recruitment 2022 Notification PDF के जरिए अधिकारिक नोटिफिकेशन को भी देख सकते हैं. इस भर्ती के जरिए कुल 481 रिक्त पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी.

481 पदों पर होगी भर्तियां
एनएलसी इंडिया में नौकरी के लिए कुल 481 पदों पर भर्तियां होगी. इसमें सबसे पहले इंजीनियरिंग ग्रेजुएट अपरेंटिस के 201 पद, नॉन इंजीनियरिंग ग्रेजुएट अपरेंटिस के 105 पद, तकनीशियन (डिप्लोमा) अपरेंटिस के 175 पद पर भर्ती होगी. एनएलसी भर्ती परीक्षा में उम्मीदवारों का चयन डिप्लोमा, डिग्री व उम्मीदवारों को मिले अंक के प्रतिशत के आधार पर किया जाएगा.

ये भी पढ़िए- सपना चौधरी के साथ खेसारी लाल आए मचाने धमाल, 'मटक-मटक' कर मचा रहे हंगामा

Trending news