पाकिस्‍तानी अभिनेत्री का प्राइवेट वीडियो मंगेतर ने ही किया था लीक, एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1443368

पाकिस्‍तानी अभिनेत्री का प्राइवेट वीडियो मंगेतर ने ही किया था लीक, एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

Rida Isfahani, Pak Actress Private Video Leaked: पाक फिल्म इंडस्ट्री का पॉपुलर चेहरा पाकिस्‍तानी अभिनेत्री र‍िदा इस्‍फहानी ने अपने अभिनय के दम पर लाखों लोगों के दिलों में राज किया है, लेकिन इन दिनों वो काफी चर्चा में बनी हुई हैं. एक कॉन्‍ट्रोवर्सी की वजह से एक्ट्रेस का नाम सुर्खियों में हैं.

पाकिस्‍तानी अभिनेत्री का प्राइवेट वीडियो मंगेतर ने ही किया था लीक, एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

पटना: Rida Isfahani, Pak Actress Private Video Leaked: पाक फिल्म इंडस्ट्री का पॉपुलर चेहरा पाकिस्‍तानी अभिनेत्री र‍िदा इस्‍फहानी ने अपने अभिनय के दम पर लाखों लोगों के दिलों में राज किया है, लेकिन इन दिनों वो काफी चर्चा में बनी हुई हैं. एक कॉन्‍ट्रोवर्सी की वजह से एक्ट्रेस का नाम सुर्खियों में हैं. दरअसल बीते दिनों र‍िदा इस्‍फहानी का एक प्राइवेट वीड‍ियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वायरल हुए इस वीडियो में उनके कई प्राइवेट मूमेंट भी थे. जिसके बाद एक्ट्रेस ने इस वीडियो के बारे में अब खुलासा किया है. 

एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई
पाकिस्‍तानी अभिनेत्री र‍िदा इस्‍फहानी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में वीडियो में दिख रहे प्राइवेट मूमेंट पर खुलकर बात की है. एक इंटरव्यू में  एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि उनके साथ ऐसा किसी और ने नहीं बल्कि उनके मंगेतर ने ही किया था. वीडियो वायरल होने के बाद रिदा की इमेज उस समय काफी खराब हुई थी, लेकिन उस समय एक्ट्रेस ने इस मामले में चुप रहीं थी. 

2016 में लीक हुआ था वीडियो 
बता दें कि रिदा का प्राइवेट वीड‍ियो साल 2016 नवंबर में इंटरनेट पर जमकर वायरल हुआ था. एक्‍ट्रेस के कई प्राइवेट मूमेंट भी इस वायरल वीड‍ियों में थे. एक्ट्रेस ने सालों बाद में एक पॉडकास्‍ट शो में पूरे मामले की खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने कॉमेडियन नादिर अली के शो में बताया कि उनके मंगेतर ने प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. एक्ट्रेस ने बताया कि उनका मंगेतर फिल्मों में डायरेक्‍टर ऑफ फोटोग्राफी था.

सगाई को 3 साल हो चुके थे
रिदा ने इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि उसने जब यह हरकत की थी तब हमारी सगाई को तीन साल हो चुके थे. उस वक्त लोगों ने कहा कि मैं इस मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस करूं पर मैंने ऐसा नहीं किया क्योंकि ये हरकर मेरे मंगेतर ने की थी. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि किसी का भरोसा अगर तोड़ा जाता है तो ऐसे में किसी इंसान की नहीं बल्कि इंसानियत का कत्ल होता है. अल्लाह उन्हें कभी माफ नहीं करेगा. मेरे भरोसे के साथ उसने खेला. अपने माता-पिता को उससे शादी करने के लिए मैंने मनाया था. 

ये भी पढ़ें- शुभमन गिल कर रहे हैं सारा अली खान डेट! क्रिकेटर ने किया बड़ा खुलासा

Trending news