पप्पू यादव ने CM नीतीश को दिलाई शेरशाह सूरी की याद, बोले- शासन की अवधि नहीं कृति बड़ी होनी चाहिए
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar902807

पप्पू यादव ने CM नीतीश को दिलाई शेरशाह सूरी की याद, बोले- शासन की अवधि नहीं कृति बड़ी होनी चाहिए

 Bihar News: पप्पू यादव ने ट्वीट कर कहा कि कनिष्क ने 127 साल शासन किया और शेरशाह सूरी ने मात्र 4 साल शासन किया. आम लोग कनिष्क को भूल गए, शेरशाह याद हैं.

 

पप्पू यादव ने सीएम नीतीश को बताया शासन कैसा हो

Patna: जन अधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव (Pappu Yadav ) भले ही गिरफ्तार किए जाने के बाद इस समय अस्पताल में भर्ती हैं, लेकिन उनके ट्विटर अकाउंट से राज्य व केंद्र सरकार पर हमला जारी है. पूर्व सांसद पप्पू यादव ने ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार को शेरशाह सूरी के समय का शासन काल याद दिलाया है.  

उन्होंने कहा कि नीतीश जी, शासन की अवधि नहीं कृति बड़ी होनी चाहिए. इसके आगे जाप सुप्रीमो बोले कि  कनिष्क ने 127 साल शासन किया और शेरशाह सूरी ने मात्र 4 साल शासन किया. आम लोग कनिष्क को भूल गए, शेरशाह याद हैं. पप्पू यादव बोले कि यह ऐतिहासिक कालावधि है अभी बिहार के लोगों को बचा लीजिए. सदियों तक मानवता याद रखेगी अन्यथा CM पद से हटते ही भुला दिए जाएंगे.

एक अन्य ट्वीट में जाप प्रमुख ने कहा, ‘नीतीश जी, बिहार में 45103 गांव हैं. आमतौर हर गांव में बड़ी संख्या में कोरोना से मौत हो रही है. आंकड़ों को छिपाएं मत, उन सबकी जान बचाएं. आपका प्रशासन हर दिन कोरोना से सिर्फ 70-80 मौत बताता है जो बिल्कुल झूठ है. सही आंकड़े दें, अन्यथा गांव-गांव से सर्वे कर बेनकाब कर दूंगा.’

इससे अलावा, पप्पू यादव ने एक अन्य ट्वीट में गंगा में बह रह शवों का एक वीडियो साझा कर भाजपा सरकार पर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि यह सब कौन हैं?  भारत माता के संतान हैं या नहीं हैं? उन्होंने सरकार से पूछा था कि मौत के आंकड़े में इन्हें जगह मिली है या नहीं मिली है.

बीते दिनों राजीव प्रताप रूडी (Rajiv Pratap Rudy) के एम्बुलेंस मामले में खुलासा कर पप्पू यादव चर्चा में आए थे. हालांकि, आज पप्पू यादव के आरोपों पर राजीव प्रताप रूडी ने सफाई देते हुए जाप सुप्रीमो पर जमकर हमला बोला है.

ये भी पढ़ें- BJP के 'पितामह' लालकृष्ण आडवाणी को गिरफ्तार कर चर्चा में आया था ये IAS, आज है केंद्रीय मंत्री

इस समय 32 साल पुराने एक मामले में गिरफ्तार होने के बाद पप्पू यादव को तबीयत खराब होने की शिकायत के बाद दरभंगा अस्पताल में भर्ती किया गया है. दरभंगा के डीएमसीएच अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है.

पप्पू यादव को अपने दोस्त के प्रेम विवाह में दखल देना 32 साल भारी पड़ गया. दरअसल, पिछले दिनों गिरफ्तारी के बाद इस बात की पुष्टि की गई कि उन्हें तीन दशक पहले के केस में जमानत समाप्त होने के बाद कोर्ट द्वारा नोटिस भेजे जाने के बाद भी अदालत में पेश न होने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है.

Trending news