पीएम मोदी के खिलाफ बिलावल भुट्टो के बयान पर भड़के पशुपति पारस, की यह मांग..
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1489703

पीएम मोदी के खिलाफ बिलावल भुट्टो के बयान पर भड़के पशुपति पारस, की यह मांग..

पशुपति पारस ने कहा कि पाकिस्तान और उसके मंत्री नरेंद्र मोदी के बढ़ते कद से घबरा गए हैं. घबराहट में पाकिस्तान के मंत्री पीएम मोदी के खिलाफ बयानबाजी पर उतर आए है.

बीजेपी ने पाकिस्तान के विदेश मंत्री के बयान का कड़ा विरोध किया है.

पटना: प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के बयान के बाद अब बिहार में भी इसका जमकर विरोध शुरु हो गया है. भारत सरकार के मंत्री पशुपति पारस ने पटना में पत्रकारों से बातचीत करते हुए बिलावल भुट्टो के बयान की कड़ी निंदा की है. 

पशुपति पारस ने कहा कि पाकिस्तान और उसके मंत्री नरेंद्र मोदी के बढ़ते कद से घबरा गए हैं. घबराहट में पाकिस्तान के मंत्री पीएम मोदी के खिलाफ बयानबाजी पर उतर आए है. पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के बयान पूरी तरह से शर्मनाक और निंदनीय है. साथ ही, पशुपति पारस ने अंतरराष्ट्रीय समुदाय से पाकिस्तान के मंत्री बिलावल भुट्टो पर कार्रवाई करने की अपील की.

बता दें कि, बिलावल भुट्टो (Bilawal Bhutto) के पीएम मोदी (PM Modi) के खिलाफ दिए हुए विवादित बयान के बाद पूरे देश में आक्रोश है. बीजेपी ने पाकिस्तान के विदेश मंत्री के बयान का कड़ा विरोध किया है. 

साथ ही, BJYM ने आज (शनिवार) सभी राज्यों की राजधानियों में पाकिस्तान के विदेश मंत्री भिलावल बुट्टो के पीएम मोदी जी के खिलाफ बयान का पुरजोर विरोध करते हुए प्रदर्शन किया. साथ, उन्होने अपनी नाराजगी जताते हुए राज्यपाल को ज्ञापन भी सौंपा

BJYM के अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने बिलावल भुट्टो के बयान का विरोध करते हुए कहा कि "जिस देश का एकमात्र निर्यात आतंकवाद है, उससे इससे बेहतर कुछ भी उम्मीद नहीं की जा सकती."

वहीं, भारतीय विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अरिंदम बागची ने पाकिस्तान के इस बयान को निचले स्तर का बताया. उन्होने कहा कि "यह बयान काफी निचले स्तर का है. पाकिस्तान के अल्पसंख्यकों के प्रति रवैये में कोई खास बदलाव नहीं आया है. उसे भारत पर लांछन लगाने का कोई अधिकार नहीं है.''

Trending news