ज्वेलरी दुकान में पुलिस और दुकानदार के बीच झड़प, सिटी डीएसपी ने दिए जांच के आदेश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2405153

ज्वेलरी दुकान में पुलिस और दुकानदार के बीच झड़प, सिटी डीएसपी ने दिए जांच के आदेश

Bihar News: पटना में दो सब इंस्पेक्टर किसी मामले की जांच के लिए एक ज्वेलरी दुकान में गए, जहां उनकी दुकानदार से झड़प हो गई. पटना सीटी डीएसपी ने इस मामले में जांच के आदेश दिए है.

ज्वेलरी दुकान में पुलिस और दुकानदार के बीच झड़प, सिटी डीएसपी ने दिए जांच के आदेश

पटना: बिहार की राजधानी पटना में एक ज्वेलरी दुकान में पुलिस के दो सब इंस्पेक्टर और दुकानदार के बीच झड़प हो गई. मामला तब शुरू हुआ जब चौक थाना के दो सब इंस्पेक्टर श्रवण कुमार और शशि भूषण सिंह किसी मामले की जांच के लिए पटना के अशोक राजपथ स्थित जगमोहन लाल शिव रतन लाल ज्वेलरी शॉप पहुंचे. दुकान में भीड़ होने के कारण दुकानदार शशि शेखर रस्तोगी ने उन्हें बाद में आने को कहा. इस पर सब इंस्पेक्टर ने दुकानदार को धमकी देते हुए कहा कि अगर उन्होंने बात नहीं मानी तो वे उन्हें इसी हालत में उठाकर थाना ले जाएंगे और वहां बैठा देंगे.

दुकानदार ने कहा कि बाद में सीसीटीवी दिखा दिया जाएगा, लेकिन सब इंस्पेक्टर इस बात को लेकर नाराज हो गए और दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हो गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पुलिस के दोनों अधिकारी दुकानदार को धमका रहे हैं और अपनी ताकत का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं. इस मामले की गंभीरता को देखते हुए पटना सिटी के डीएसपी डॉक्टर गौरव कुमार ने जांच के आदेश दिए हैं. यह ज्वेलरी शॉप चौक थाना से लगभग आधा किलोमीटर की दूरी पर स्थित है और दुकानदार शांति समिति के सदस्य भी हैं. इस घटना के बाद से इलाके में चर्चा का माहौल गर्म है और लोग पुलिस के इस बर्ताव की निंदा कर रहे हैं.

पटना सिटी डीएसपी डॉक्टर गौरव कुमार ने कहा कि इस घटना की पूरी जांच की जाएगी और दोषी पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने यह भी कहा कि कानून के रखवाले कानून से ऊपर नहीं हैं और यदि कोई पुलिस अधिकारी अपने अधिकारों का दुरुपयोग करता है, तो उसके खिलाफ सख्त कदम उठाए जाएंगे. फिलहाल, मामले की जांच चल रही है और पुलिस प्रशासन यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहा है कि भविष्य में ऐसी घटनाएं न हों और आम जनता का पुलिस पर भरोसा बना रहे. दुकानदार शशि शेखर रस्तोगी ने भी न्याय की मांग की है और उम्मीद जताई है कि जांच के बाद सच सामने आएगा और उन्हें न्याय मिलेगा.

इनपुट- प्रवीन कांत 

ये भी पढ़िए- Aaj Ka Rashifal 2024: मिथुन और कन्या राशि वाले आज विरोधियों से रहें सतर्क, हो सकती है बड़ी हानि, अन्य राशियां जानें राशिफल

Trending news