पटना पुलिस ने चोरी मामले में 6 शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, सोने चांदी के जेवरात बरामद
Advertisement

पटना पुलिस ने चोरी मामले में 6 शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, सोने चांदी के जेवरात बरामद

पटना पुलिस ने रात्रि में चोरी करने वाले कुख्यात गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने गिरफ्तार चोरों के पास से चोरी की गई. भारी मात्रा में सोने चांदी के जेवरात सहित 4 लाख 17 हजार रुपये नकद बरामद किए हैं.

पटना पुलिस ने चोरी मामले में 6 शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, सोने चांदी के जेवरात बरामद

पटनाः राजधानी पटना पुलिस ने रात्रि में चोरी करने वाले कुख्यात गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने गिरफ्तार चोरों के पास से चोरी की गई. भारी मात्रा में सोने चांदी के जेवरात सहित 4 लाख 17 हजार रुपये नकद बरामद किए हैं. पुलिस ने इस मामले में चोरी का सामान खरीदने वाले दो स्वर्णकार सहित 6 चोरों को भी गिरफ्तार किया है.

कई महीनों से कर रहे थे चोरी  
बताते चलें कि पिछले कई महीनों से दानापुर और आसपास के इलाकों में रात्रि के समय चोरी करने वाले गिरोह ने आतंक मचा रखा था. अभी कुछ दिन पूर्व दानापुर खरंजा रोड के निष्कर्ष वर्मा के साथ ही हाईकोर्ट के एक अधिकारी के घर भी चोरों ने भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया था. इस चोरी कांड में चोरों ने 50 लाख रुपये से अधिक के जेवर और नकद रुपये ले उड़े थे. लगातार चोरी की इन वारदातों से पुलिस चोरों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी कैमरा खंगालना शुरू कर दिया था. इसी क्रम में पुलिस ने एक जगह के सीसीटीवी कैमरे के आधार पर कुख्यात अपराधी विशाल कुमार उर्फ नेपाली को गिरफ्तार किया है. 

नेपाली की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उसे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपने कई साथियों के नाम बताएं. इसकी निशानदेही पर पुलिस ने नेपाली के चार दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने जब उनसे चोरी की गई जेवरात की जानकारी ली तो उन्होंने चोरी की गई जेवरात को बेचे गए दुकानदार का नाम बताया. इसी बीच आधार पर पुलिस ने दानापुर से दो दुकानदारों को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने किया 6 लोगों को गिरफ्तार 
इस सम्बंध में पटना सिटी एसपी राजेश कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के अनुसार विशाल कुमार की पहचान की गई थी. जब उसको पकड़ा गया और उससे पूछताछ की गई तो उसके पास से 4 लाख 17000 कैश और भारी मात्रा में सोने और चांदी के गहने बरामद किए गए. पिछले दिन दानापुर के खरंजा रोड स्थित निष्कर्ष वर्मा जिनके घर में चोरी की गई थी. निष्कर्ष बर्मा के द्वारा पकड़े गए गहने को पहचाना गया है. इस मामले में टोटल 6 की गिरफ्तारी हुई है. जिसमें से दो स्वर्णकार हैं. जिनके द्वारा चोरी का गहना खरीदा जाता था.
(रिपोर्ट- शशांक शेखर)

यह भी पढ़े- Patna: बिक्रम नगर बाजार में बिजली विभाग की मनमानी, जबरन लगाए जा रहे हैं प्रीपेड मीटर

Trending news